Ghaziabad News: गाजियाबाद में मनचले की वजह से छात्रा ने छोड़ा स्कूल, शिकायत लेकर पहुंची मां की कर दी पिटाई

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक नाबालिग छात्रा ने मनचले से परेशान होकर अपना स्कूल छोड़ दिया है। इतना ही नहीं जब पीड़ित नाबालिग का परिवार मनचले की शिकायत करने गया तो उल्टा आरोपी के घर वालों ने उन्हें पीट दिया। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Ghaziabad Crime News
गाजियाबाद में मनचले से परेशान छात्रा की मां से मारपीट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक नाबालिग छात्रा ने मनचले से परेशान होकर अपना स्कूल छोड़ दिया
  • पीड़ित नाबालिग का परिवार मनचले की शिकायत करने गया
  • पुलिस में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक नाबालिग छात्रा ने मनचले से परेशान होकर अपना स्कूल छोड़ दिया है। इतना ही नहीं जब पीड़ित नाबालिग का परिवार मनचले की शिकायत करने गया तो उल्टा आरोपी के घर वालों ने उन्हें पीट दिया। जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है। नाबालिग को मनचला आरोपी रोज छेड़ता था, जिससे परेशान होकर उसने स्कूल जाना ही बंद कर दिया था। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित नाबालिग के परिवार वाले आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद पीड़ित छात्रा के पिता ने एसपी सिटी को शिकायत करवाई और परिवार की सुरक्षा की अपील की है। 

छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसता था आरोपी

पीड़ित छात्रा आठवीं में पढ़ती है और उसके पिता की चाय की एक दुकान है। बीते कुछ वक्त से मसूरी का रहने वाला सुहैल स्कूल से आते-जाते वक्त नाबालिग का पीछा करता था और अश्लील फब्तियां कसता रहता था। इसका छात्रा ने कई बार विरोध किया और ऐसे करने के लिए उसे मना भी किया, लेकिन मनचले ने उसकी एक न सुनी जिसके बाद मजबूरी में आकर छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ दिया था। पुलिस के मुताबिक मनचले के हौसले इतने बुलंद हो गए थे कि वह छात्रा के घर के बाहर बैठकर अश्लील हरकतें करता था।

छात्रा की मां के साथ भी बदसलूकी

इससे परेशान होकर छात्रा के परिजनों ने सुहैल के पिता से उसकी शिकायत की तो उल्टा आरोपी का परिवार छात्रा के घर में घुस आया और मारपीट करने लगा। आरोप है कि सुहैल के घरवालों ने छात्रा की मां के साथ भी बदसलूकी की। आरोपियों ने छात्रा को जबरदस्ती उठाकर सुहैल से शादी कराने की धमकी दी। मामले को लेकर शोर होने के बाद आस-पास के लोग वहां आ गए, जिसके बाद हमलावर भाग गए। इस दौरान उन्होंने छात्रा के परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। मामले में थाना प्रभारी रविंद्र चंद्र पंत का बताया है कि आरोपी सुहैल के खिलाफ छेड़छाड़ करने और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सुहैल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई। 

अगली खबर