Ghaziabad Crime News: छोटे भाई से अफेयर के शक में पति बना पत्नी की जान का दुश्मन, उतार दिया मौत के घाट

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी पति को शक था कि पत्नी का अफेयर उसके छोटी भाई यानि देवर से है।

Ghaziabad Crime News
अफेयर के शक में पति ने की पत्नी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक चौंकाने वाली घटना आई सामने
  • एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया
  • आरोपी पति को शक था कि पत्नी का अफेयर उसके छोटी भाई से है

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी पति को शक था कि पत्नी का अफेयर उसके छोटी भाई यानि अपने देवर से है। घटना गाजियाबाद के मिसलगढ़ी इलाके की है। आरोपी की पहचान गौरव (26) के रूप में हुई है, जबकि मृत महिला का नाम टीना (24) था। 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी गौरव ने टीना की सोमवार सुबह करीब चार बजे हत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने गौरव को सुबह सात बजे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने पर गौरव ने तुरंत पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इस दौरान उसने बताया है कि उसके शक था कि टीना का अफेयर है।

हत्या कर मौके से फरार हो गया था आरोपी पति

आरोपी ने गौरव वे कहा है कि वह जब शराब पीकर आता था तो टीना उससे झगड़ा भी करती थी। जिससे परेशान होकर उसने अपनी पत्नी की हत्या करी दी। गौरव ने कहा है कि उसने पहले टीना से सिर पर बेसबॉल के बल्ले से हमला किया और फिर दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया था। हत्या करने के बाद गौरव मौके से फरार हो गया था। पुलिस को पता तब चला जब आरोपी के दोस्त ने पुलिस को फोन कर बताया है कि गौरव गोविंदपुरम के एक पार्क में बेहोश पड़ा है और उसके कपड़े खून में सने हुए हैं। 

आरोपी की नौ महीने पहले हुई थी शादी

इसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर गौरव को पार्क से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि, टीना और उसकी शादी नौ महीने पहले दिसंबर 2021 में हुई थी, लेकिन उसे बहुत बार महसूस हुआ कि टीना उसे प्यार नहीं करती, जबकि उसके छोटे भाई का काफी ख्याल रखती है। इसके बाद गौरव को शक होने लगा था कि टीना और उसके छोटे भाई के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, इसका कोई सबूत नहीं मिला था। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, टीना की हत्या में इस्तेमाल बेसबाल का बल्ला और दुपट्टा बरामद हो चुका है। 

अगली खबर