Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में चोरों का दुस्साहस, पूरे परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर की लाखों की चोरी

Ghaziabad Crime News: इंदिरापुरम के अभयखंड पुलिस चौकी के पास न्यायखंड में एक किताब सप्लायर के फ्लैट में चोरी हुई है। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर के परिवार के लोग सो रहे थे। चोर ज्वेलरी, नकदी और अन्य जरूरी सामान साफ कर गए।

Ghaziabad Crime News
किताब सप्लायर के फ्लैट से ज्वेलरी, नकदी और अन्य जरूरी सामान की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शातिर चोरों का गिरोह लगातार शहर में है सक्रिय
  • न्यायखंड में एक किताब सप्लायर के फ्लैट में हुई चोरी
  • चोरों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर घटना को दिया अंजाम

Ghaziabad Crime News: शातिर चोरों का गिरोह लगातार शहर में सक्रिय हैं। हालांकि पुलिस ऐसे चोरों को गिरफ्तार करने के लिए अपने स्तर पर कार्रवाई करती रहती हैं, लेकिन चोरों के दिलों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। अब गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में चोरी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई हैं। इंदिरापुरम के अभयखंड पुलिस चौकी के पास न्यायखंड में किताब सप्लायर ईश्वर चंद गौतम के फ्लैट में चोरी की घटना सामने आई है। 

यह घटना शुक्रवार देर रात को हुई थी। पुलिस ने बताया है कि शातिर चोरों ने पहले फ्लैट की खिड़की की जाली काटी और फिर घर में सो रहे परिवार के लोगों को नशीला पदार्थ सुंघाकर घटना को अंजाम दिया। ईश्वर चंद गौतम के घर चोर ज्वेलरी, नकदी और अन्य जरूरी सामान साफ कर गए। 

घर में खिड़की की जाली काटकर दिया घटना को अंजाम

चोरी का पता चलने के बाद ईश्वर चंद गौतम ने इंदिरापुरम थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया है कि, जनता फ्लैट में रहने वाले ईश्वर चंद गौतम का कॉस्मेटिक और किताब सप्लायर का काम है। पीड़ित ने बताया कि बीते सात सितंबर को वह किताब की सप्लाई करने के लिए झांसी चले गए थे। इसके बाद 10 सितंबर की सुबह लगभग छह बजे घर लौटे तो उन्हें अपने घर पर इंदिरापुरम पुलिस खड़ी मिली। इसके बाद पता चला कि घर में खिड़की की जाली काटकर चोरी हुई है। चोर ढाई ग्राम की दो जोड़ी पाजेब, 23 हजार रुपये नकद, मकान के कागजात, 15 तोले की दो जोड़ी पाजेब और एक सोने की चेन, स्कूल के प्रशस्ति पत्र व अन्य जरूरी सामान चोरी कर ले गए। 

परिवार के लोगों को सुंघाया था नशीला पदार्थ

पीड़ित ने बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त घर में पत्नी के साथ बेटा और बेटी सो रहे थे। इनको चोरी की जरा भी भनक नहीं लगी। ईश्वर चंद का कहना है कि चोरों ने परिवार के लोगों को नशीला पदार्थ सुंघाया था, जिसकी वजह से वह बेसुध हो गए थे। सुबह पांच बजे आंख खुलने के बाद उन्हें घर का सामान बिखरा हुआ मिला। ईश्वर चंद गौतम के अनुसार फ्लैट से चोरी हुए सामान की कीमत लगभग तीन लाख रुपये है। मामले पर इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने कहा है कि, चोरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

अगली खबर