Ghaziabad News: ठेकदार कर रहा था गाली-गलौच, मजदूर ने किया विरोध तो फेंक दिया छत से नीचे, गंभीर रूप से घायल

Ghaziabad News: मसूरी थाना क्षेत्र में एक ठेकेदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दो मजदूरों के साथ मारपीट की और फिर एक मजदूर को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 ghaziabad crime
गाजियाबाद में ठेकेदार ने मजदूर को फेंका छत से नीचे   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी ने दो मजदूरों के साथ पहले की जमकर मारपीट
  • चारों आरोपियों ने हाथ पैर पकड़ दूसरी मंजिल से फेंका नीचे
  • वारदात के बाद से चारों आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में गाली-गलौच का विरोध करने पर एक युवक मजदूर को ठेकेदार द्वारा छत से नीचे फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस वारदात के बाद आरोपी ठेकेदार और उसके साथी फरार चल रहे हैं। वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल मजदूर को गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मसूरी थाना पुलिस ने घायल युवक के साथी की शिकायत पर ठेकेदार और उसके तीन साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मसूरी थाना पुलिस को दी शिकायत में गौड़पुरम निवासी जयप्रकाश ने बताया कि वह मूलरूप से बिहार के रहने वाला है और मसूरी में किराए पर रहकर ठेकेदार रतन चौहान के साथ काम करता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रतन ठेकेदार अपने तीन साथियों के साथ उसके कमरे पर आया और गाली-गलौच करने लगा। जब उसने और उसके साथ मुन्‍ना ठाकुर ने इसका विरोध किया तो चारों आरोपियों ने मिलकर मारपीट शुरू कर दी।

चारों आरोपियों ने हाथ पैर पकड़ मुन्‍ना को फेंक दिया छत से नीचे  

जयप्रकाश ने बताया कि मारपीट के दौरान जब मुन्‍ना ने एक आरोपी को दबोच लिया तो चारों ने मिलकर मुन्ना के हाथ पैर पकड़ लिये और उसे दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। नीचे गिरकर मुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जयप्रकाश का कहना है कि गंभीर रूप से घायल मुन्ना को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। वहीं मसूरी थाना एसएचओ रविंद्र चंद पंत ने बताया कि शिकायत के आधार पर रतन ठेकेदार और इसके साथी गौरव कुमार, अनूप सिंह और अर्जुन कुमार के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगली खबर