Ghaziabad: छोटी सी थी बात, शख्स ने दोस्त को उतार दिया मौत के घाट

Ghaziabad Crime News: मामला गाजियाबाद के विजय नगर के सुदामा पुरी का है। यहां दो भाइयों ने शराब के नशे में अपने ही साथ उठने-बैठने वाले दोस्त की जान ले ली है। पुलिस ने बताया है कि मृतक और दोनों भाई साथ में बैठकर शराब पी रहे थे।

Ghaziabad Crime News
Ghaziabad Crime News  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दो भाइयों ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त की जान ले ली
  • मृतक और दोनों भाई साथ में बैठकर पी रहे थे शराब
  • मामला गाजियाबाद के विजय नगर के सुदामा पुरी का है

Ghaziabad Crime News: कभी-कभी हमारी संगत ही हम पर भारी पड़ जाती है। जिन्हें हम अपना दोस्त बताते हैं बहुत बार वहीं हमारी जिंदगी में धोखा और फरेब करते रहते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों की जिंदगी में दोस्त ही जान के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसी ही एक घटना का खुलासा गाजियाबाद में हुआ है, जहां एक छोटी सी बात पर एक दोस्त ने अपने दोस्त की जान ले ली है। 

मामला विजय नगर के सुदामा पुरी का है। यहां दो भाइयों ने शराब के नशे में अपने ही साथ उठने-बैठने वाले दोस्त की जान ले ली है। पुलिस ने बताया है कि युवक और दोनों भाई साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान उनकी कंपनी की ड्रेस को लेकर कोई विवाद हुआ और आरोपी भाइयों ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। 

चाकू से उतारा मौत के घाट 

मृतक की पहचान 24 साल के अमन के तौर हुई है जबकि आरोपियों का नाम संदीप और सचिन है। पुलिस के मुताबिक यह तीनों एक कंपनी में सफाई का काम करते थे। उस कंपनी से इन तीनों को ड्रेस मिली थी। शाम को शराब पीते वक्त यह तीनों उसी ड्रेस को लेकर बात कर रहे थे, तभी अमन का संदीप और सचिन के साथ ड्रेस को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों भाइयों ने मिलकर चाकू से उसको मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद संदीप और सचिन फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस अमन को घायल अवस्था में एमएमजी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

हत्या कर फरार हुए आरोपी भाई

इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल में जानकारी दी है कि संदीप और सचिन, अमन सुदामा पुरी के रहने वाले हैं। तीनों एक कंपनी में सफाई का काम करते थे। संदीप और सचिन ने अमन पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अमन ने इन दोनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों फरार हो गए। एसपी सिटी ने कहा है कि मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई और घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

अगली खबर