Ghaziabad Crime News: किराए पर कमरा देखने के बहाने तीन लोगों ने शख्स को फेंका छत से, जानें पूरा मामला

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामले आया है, जहां कुछ लोगों ने एक शख्स को छत से धक्का देकर मारने की कोशिश की है। मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां एक शख्स से किराए पर मकान लेने के नाम पर हत्या करने की कोशिश की है।

Ghaziabad Crime News
कमरा देखने आए दो लोगों ने शख्स को छत से फेंका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामले आया सामने
  • शख्स को छत से धक्का देकर मारने की कोशिश की
  • अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामले आया है, जहां कुछ लोगों ने एक शख्स को छत से धक्का देकर मारने की कोशिश की है। मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां एक शख्स से किराए पर मकान लेने के नाम पर हत्या करने की कोशिश की है। छत से गिरने के बाद पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके बाद उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। 

पीड़ित का नाम आशीष चौधरी है जो गाजियाबाद के नेहरू नगर तृतीय का रहने वाला है। पुलिस मे बताया है कि, बीती 29 जून को उनके साथ यह हादसा हुआ था। छत से गिरने के बाद आशीष चौधरी की पांच सर्जरी हुई, जिसके बाद उसकी जान बच सकी। 

दो शख्स किराये पर कमरा लेने के लिए आए

आशीष चौधरी ने अपनी शिकायत में बताया है कि, बीती 29 जून की रात लगभग नौ बजे वह घर पर था। उस वक्त दो शख्स उससे किराए पर कमरा लेने के लिए आए। आशीष चौधरी ने दूसरी मंजिल पर दोनों को कमरा दिखा दिया। दोनों शख्स ने चौधरी से मकान का किराया पूछा तो उसने कहा कि, अभी उसके माता-पिता और भाई घर पर नहीं है, इसलिए अभी किराया नहीं बता पाएगा। इसके बाद चौधरी छत पर चल गया। पीछे से तीन लोग उसकी छत पर आए। चौधरी ने कहा है कि, उसने उन तीनों में से एक व्यक्ति को पहचान लिया था। 

मारपीट की और पीड़ित को छत से फेंक दिया

पीड़ित चौधरी ने आरोप लगाया है कि, तीनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे छत से फेंक दिया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके तुरंत बाद उसको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। लंबे इलाज के बाद 25 जुलाई को चौधरी को एम्स से छुट्टी मिली और 28 जुलाई को उसने एसएसपी से कार्रवाई की अपील की। कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने कोर्ट का रास्ता अपनाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले में सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का बताया है कि, मामले में सुभाष चंद शर्मा और उसके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसके अलावा आगे की जांच जारी है। 

अगली खबर