Ghaziabad News: गाजियाबाद में रोडरेज का दिल दहला देने वाला मामला, छात्र को खौलते तेल में धकेला, बुरी तरह से झुलसा

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कड़कड़ मॉडल गांव में बाइक से साइकिल टकराने के बाद हुए झगड़े में दो युवकों ने छात्र को समोसे तलने के लिए रखे खौलते तेल की कढ़ाई में धकेल दिया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ghaziabad crime
रोडरेज के मामले में छात्र को दिया खौलते तेल में धक्‍का   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीड़ित छात्र समोसा लेने के लिए रूका था दुकान पर
  • साइकिल से बाइक में टक्‍कर मारने के बाद हुआ विवाद
  • दो आरोपियों ने मारपीट के दौरान दिया कढ़ाई में धक्‍का

Ghaziabad News: गाजियाबाद रोडरेज का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के लिंकरोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल गांव में बाइक से साइकिल टकराने के बाद हुए झगड़े में दो युवकों ने छात्र को समोसे तलने के लिए रखे खौलते तेल की कढ़ाई में धकेल दिया। जिससे छात्र के कमर के नीचे का पूरा हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया। वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं आस-पास के लोगो ने झुलसे छात्र को अस्‍पताल पहुंचाया और घटना की सूचना पुलिस को दी।

इस मामले में पीड़ित छात्र के परिजनों ने लिंक रोड थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरापियों की तलाश शरू कर दी है। पुलिस के अनुसार यह घटना मंगल बाजार की है। और पीड़ित छात्र कड़कड़ मॉडल गांव में परिवार के साथ रहता है। वह ओपन स्कूल से 12वीं की पढ़ाई करने के साथ-साथ कंप्यूटर का कोर्स भी कर रहा है।

मारपीट के दौरान कढ़ाई में दे दिया धक्‍का

पुलिस को दी जानकारी में पीड़ित छात्र के बड़े भाई ने बताया कि उनका छोटा भाई बाइक पर परिवार के दो साल के बच्चे को बैठाकर रात लगभग 8 बजे मंगल बाजार में आटा लेने गया था। इस दौरान हलवाई की दुकान पर समोसे लेने के लिए रुक गया। पीड़ित के भाई ने बताया कि दो साल का मासूम बच्‍चे को बाइक पर बैठाकर उनका भाई समोसे ले रहा था। तभी अचानक साइकिल लेकर गौरव नाम का युवक पहुंचा और बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठा मासूम गिर गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। परिजनों का आरोप है कि इस झगड़े के दौरान पूर्व से ही उसके छोटे भाई से रंजिश रखने वाला युवक करनैल भी वहां पहुंच गया और फिर दोनों ने छात्र के साथ गाली.गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसके भाई को हलवाई की दुकान पर खौलते तेल की कढ़ाई में धकेल कर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। दोनों अभी फरार हैं।

अगली खबर