Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में ट्रेन यात्रियों के मोबाइल उड़ाने वाले गैंग का भंडाफोड़, दो शातिर चोर गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद जीआरपी रेलवे पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जीआरपी ने ट्रेन में गेट पर बैठकर मोबाइल चलाने वाले लोगों से मोबाइल लूट करने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

Ghaziabad GRP
गाजियाबाद में ट्रेन यात्रियों से मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद जीआरपी ने पकड़े दो लुटेरे
  • ट्रेनों के यात्रियों से करते थे लूटपाट
  • गाजियाबाद जीआरपी ने पकड़े दो लुटेरे

Ghaziabad Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जीआरपी रेलवे पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जीआरपी ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। चलती ट्रेन में गेट पर बैठकर मोबाइल चलाने वाले लोगों से मोबाइल लूट करने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए 12 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि, साहिबाबाद इलाके में रहने वाले लोगों से यह शातिर लुटेरे मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। लूटे गए मोबाइलों की कीमत लगभग दो लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों लुटेरों के अलावा भी इस गैंग में और भी लोग शामिल है। पुलिस उन लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। 

लगातार मिल रही थी शिकायतें

पुलिस की गिरफ्त में आए मोबाइल लुटेरे लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। गाजियाबाद पुलिस के पास में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं की शिकायतें आ रही थीं। वहीं पुलिस इन 2 मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर उम्मीद जता रही है कि, आने वाले दिनों में ट्रेनों की लूट की घटनाओं में काफी गिरावट आएगी और इन दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है। 

मामले की जांच जारी

गाजियाबाद के सीईओ सुदेश गुप्ता ने बताया कि जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश चलती ट्रेन में मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इन दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 12 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, साथ ही 2 मोबाइल फोन को जीआरपी पुलिस द्वारा ट्रेस भी किया गया है जो कि साहिबाबाद इलाके के रहने वाले लोगों से लूटे गए थे। गाजियाबाद पुलिस ने लूटे हुए मोबाइलों की कीमत लगभग एक लाख 80,000 अंकित की है। मामले की जांच की जा रही है। 

अगली खबर