Ghaziabad News: बेवफा पत्‍नी की दरिंदगी, पति ने अवैध संबंध पकड़ा तो प्रेमी के साथ मिलकर घोंट दिया गला

Ghaziabad News: बीते दिनों मोदीनगर थाना क्षेत्र में हुई एक हत्‍या की वारदात में पुलिस ने दिल दहालने वाला खुलासा किया है। युवक की हत्‍या उसकी पत्‍नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। पत्‍नी अपने प्रेमी के साथ थी कि तभी पति पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने डंडे से मार पहले उसे बेहोश किया और फिर गला दबा हत्‍या कर दी। बाद में शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

illicit murder
पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई पत्‍नी और उसका प्रेमी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पति ने देख लिया था पत्‍नी को प्रेमी के साथ
  • प्रेमी ने पहले सिर पर डंडा मार किया बेहोश, फिर दबा दिया गला
  • हत्‍या के बाद शव को बोरी में भरकर फेंक दिया खेत में

Ghaziabad News: गाजियाबाद की मोदीनगर थाना पुलिस ने बीते दिनों हुई सुनील कुमार की हत्या में बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है। यह हत्‍या शव से लिपट कर जोर जोर से रोने वाली मृतक की पत्नी दीपा ने अपने प्रेमी रवि के साथ मिलकर की थी। मृतक सुनील ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में एक साथ देख लिया था। जिसके कारण दोनों ने गला दबाकर सुनील की हत्या कर दी और फिर शव को बोरे में भरकर जगतपुरी कॉलोनी स्थित गन्ने के खेत में फेंक दिया था। जहां से पुलिस ने बाद में शव को बरामद किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में प्रयुक्त सामान बरामद कर लिया है।

बता दें कि गांव बखरवा निवासी 35 वर्षीय सुनील कुमार वर्तमान में शहर के निवाड़ी रोड पर अपनी पत्नी दीपा और दो बच्चों के साथ किराए के एक मकान में रहता था। मृतक की पत्‍नी ने 22 अगस्त को सुनील कुमार के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई की। इसके अगले दिन 23 अगस्त को नगर की जगतपुरी कॉलोनी स्थित एक खेत में बोरे में बंद अज्ञात शव मिला। वहीं 24 अगस्त को मृतक की पत्‍नी दीपा ने शव की शिनाख्त सुनील के रूप में की। इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

पत्‍नी 10 साल से दे रही थी पति को धोखा

मोदीनगर थाना एसएचओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पत्‍नी दीपा पर शक हुआ तो गुप्‍त तरीके से जांच की गई। जांच में पता चला कि दीपा का रवि के साथ पिछले 10 साल से प्रेम संबंध था और वह लगातार सुनील को धोख दे रही थी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 22 अगस्त को सुनील किसी काम से बाहर गया था। पीछे से रवि सुनील के घर पहुंचा। इसी दौरान सुनील अचानक से घर लौट आया और दोनों को साथ देख लिया। इस बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा तो पीछे से प्रेमी रवि ने सुनील के सिर में डंडा मार उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद दीपा और रवि ने मिलकर सुनील का गला दबा हत्‍या कर दी। पुलिस के अनुसार इस वारदात को छिपाने के लिए शव को बोरी में भरकर साइकिल पर जगतपुरी स्थित खेत में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार दीपा के प्रेम संबंध का पता चलने के बाद जब उसे हिरासत में लेकर सख्‍त पूछताछ की गई तो उसने पूरी सच्‍चाई बयां कर दी।

अगली खबर