Ghaziabad News: वर्दी के विवाद में दो भाइयों ने अपने दोस्त को चाकू घोंप कर दी हत्‍या, ऐसे हुआ खुलासा

Ghaziabad News: गाजियाबाद में जिस दोस्‍त ने नौकरी दिलाई उसी की दो भाइयों ने मिलकर हत्‍या कर दी। यह विवाद वर्दी और नौकरी के चार दिन के बकाया रुपये को लेकर हुआ था। हत्‍या के बाद से दोनों आरोपी और उसके परिजन फरार हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं।

youth killed by stabbing
गाजियाबाद में दो भाइयों ने चाकू घोंप दोस्‍त की कर दी हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक ने एक आरोपी को अपने भाई के पास दिलाई थी नौकरी
  • आरोपी चार दिन की नौकरी के बाद नहीं गया वापस तो मांगी वर्दी
  • दोनों भाइयों ने दोस्‍त को धोखे से बुलाकर चाकू से बोल दिया हमला

Ghaziabad News: वर्दी वापस लेने और नौकरी के चार दिन के बकाया रुपये लेने का विवाद ऐसा गहराया कि दो भाइयों ने मिलकर अपने दोस्त की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी। मृतक युवक की पहचान सुदामापुर के रहने वाले 25 वर्षीय अमन के तौर पर हुई है, वहीं हत्‍यारोपी भाई संदीप और सचिन भी सुदामापुर के ही रहने वाले हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही दोनों भाई फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं। वहीं पोस्टमार्टम के बाद अमन का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

अमन के रिश्तेदार राजकुमार ने पुलिस को बताया कि, अमन की गली के ही रहने वाले संदीप और सचिन से दोस्‍ती थी। अमन का बड़ा भाई गौरव नोएडा की एक सोसायटी में हाउसकीपिंग का सुपरवाइजर है। संदीप के कहने पर अमन ने इसकी नौकरी अपने भाई के पास 18 अगस्त को वहां सफाई के काम में लगवाई थी। इसके लिए गौरव ने उसे हाउसकीपिंग की ड्रेस दी थी। वहां पर तीन-चार दिन काम करने के बाद संदीप ने काम पर जाना बंद कर दिया तो गौरव ने ड्रेस वापस मांग ली। इस पर संदीप ने चार दिन काम करने के रुपये मांगे तो इस बात को लेकर दोनों में 25 अगस्त को कहासुनी और हाथापाई हो गई।

जिसने नौकरी दिलाई उसी की कर दी हत्‍या

मृतक के परिजनों के अनुसार शनिवार को संदीप के भाई सचिन ने अमन को फोन कर मिलने के लिए एक मैदान में बुलाया। यहां पर अमन के पहुंचते ही दोनों भाई उससे गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान सचिन ने अमन पर चाकू से हमला बोल दिया। दोनों ने अमन को पकड़कर चाकू से पेट और कमर पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद से आरोपी और उसके सभी परिजन फरार हैं। विजय नगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि, आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगली खबर