Ghaziabad News: दो बच्चियों को घर बुलाकर कैब चालक करने लगा गंदी बात, जब कॉलोनी वासियों को पता चला तो..

Ghaziabad News: साहिबाबाद थाने की एक कॉलोनी में बच्चियों के साथ अश्‍लील हरकत करते हुए एक कैब चालक को लोगों ने पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाकर थाने ले आई। जहां पर उससे पूछताछ की जा रही है।

molesting
कैब चालक ने बच्चियों से की अश्‍लील हरकत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • छत पर खेल रही बच्चियों को अपने घर ले गया था आरोपी
  • एक बच्‍ची वहां से भाग आई और मां को पूरी बात बताई
  • आरोपी को भीड़ ने जमकर धुना, पुलिस ने लोगों से बचाया

Ghaziabad News: साहिबाबाद थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में दो बच्चियों के साथ एक कैब चालक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। दोनों पीड़ित बच्चियां साथ में छत पर खेल रही थी। इस दौरान कैब चालक वहां पहुंचा और दोनों को बुलाकर अपने घर ले गया। आरोपी कैब चालक ने दोनों बच्चियों को अपने घर ले जाकर अश्‍लील हरकत शुरू कर देता है। इस दौरान एक बच्‍ची वहां से भाग जाती है और सारी बात अपनी मां को बता देती है। मां ने इसकी जानकारी दूसरे लोगों को दे दी। जिसके बाद जमा हुए कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा। भीड़ की पिटाई से आरोपी अधमरा हो गया। बाद में लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।

इस संबंध में बच्‍ची के पिता द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्चियों के पिता एक सरकारी विभाग में संविदाकर्मी है। वे प्रतिदिन सुबह ड्यूटी पर चले जाते हैं, जिसके बाद घर पर केवल 8 और 6 साल की बच्चियां और उसकी पत्नी ही रहती हैं। दोनों बच्चियां साथ में मिलकर छत पर खेल रही थी, इसी दौरान वहां पर आरोपी कैब चालक पहुंचता है और दोनों को अपने साथ घर ले जाता है। जहां पर उसने उन दोनों के साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। इसी बीच एक बच्ची वहां से भागकर घर पहुंचती है और अपनी मां से कहती है कि कैब चलाने वाले अंकल बहुत गंदे हैं। जिसके बाद मां चिल्‍लाते हुए भागकर कैब चालक के घर पहुंची और दूसरी बच्ची को बचाया। शोर सुनकर जब दूसरे लोग पहुंचे तो उन्‍हें भी कैब चालक की हरकतों के बारे में बता दिया।

भीड़ से पुलिस छुड़ाकर लाई थाने

इसके बाद कॉलोनी के लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। लोगों ने आरोपी को इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कॉलोनी वासियों से छुड़ाकर कैब चालक को अस्‍पताल पहुंचाया और इलाज के बाद पुलिस स्टेशन ले आई। जहां पर बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधीक्षक द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि, बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर