Ghaziabad Crime : गाजियाबाद में लूट कर भाग रहे दो बदमाश पुलिस से मुठभेड़ में घायल व गिरफ्तार

Ghaziabad Crime: न्‍यू बस स्‍टैंड पर एक व्‍यक्ति को लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से लूट का सामना किया गया बरामद।

ghaziabad crime
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • न्‍यू बस स्‍टैंड पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे बदमाश
  • पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग
  • पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनो बदमाश घायल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक से मोबाइल व पर्स लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने सोमवार को एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। घटना के दौरान दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन, पर्स, एवं तमंचा, देसी 315 बोर जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि, नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी दीपक नए बस अड्डे पर खड़ा होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो व्यक्ति आए और उन्होंने हथियार दिखाकर दीपक से मोबाइल व उनका पर्स लूट लिया। दीपक ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। वायरलेस पर लूट की सूचना फ्लैश होते ही पुलिस ने नाकेबंदी कर दी।

बदमाशों को मुठभेड़ में लगी गोली

चौकी सिविल लाइन के सामने पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया तो वो पुलिस पर फायर करके भागने लगे। पुलिस ने अपनी घेराबंदी खत्‍म करते हुए दोनों बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस क्रम में चिपयाना फाटक पर पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी। जिससे दोनों घायल हो गए। इसके बाद दोनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों की पहचान अभिषेक राजपूत निवासी छपरौला (गौतमबुद्ध नगर) और सौरव निवासी विजयनगर (गाजियाबाद) के रूप में हुई।

हो सकता है कई मामलों का खुलासा

बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक पर्स, एक मोबाइल, 2 अवैध हथियार बरामद हुए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि, पिछले कई दिनों से शहर के अंदर इस तरह की घटनाएं बढ़ रही थी। जिसके कारण पुलिस पहले से ही अलर्ट थी और घटना की जानकारी मिलते ही आरोपियों की तलाश शुरू हो गई थी। इस वजह से जल्‍द ही सफलता हाथ लगी। इलाज के बाद इन आरोपियों से पूछताछ शुरू होगी, उम्‍मीद है कि, कई मामलों का खुलासा हो सकता है।

अगली खबर