Ghaziabad Police: पहले शराब के नशे में कार पर चढ़कर किया हुड़दंग, फिर थाने में पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक

Ghaziabad Police: गाजियाबाद में नेशनल हाइवे पर जन्‍मदिन पार्टी के दौरान कार की छत पर डांस करने वाले युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाने में आरोपी युवकों से कान पकड़वाकर उठक-बैठक कराया गया। सभी आरोपी फिर कभी ऐसी हरकत न करने की बात कही।

Ghaziabad Police
गाजियाबाद पुलिस ने हुड़दंग मचाने वाले युवकों को सिखाया सबक  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • जन्‍मदिन पर हुड़दंग मचाना युवकों को पड़ा भारी
  • शराब के नशे में युवक कार की छत पर खड़े होकर कर रहे थे डांस
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Police: एनएच-9 हाईवे पर शराब पीकर हुड़दंग मचाना कुछ युवकों को काफी महंगा पड़ गया। युवकों ने पहले शराब के नशे में कार पर चढ़कर नाचे, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस उन्‍हें थाने ले आई, जहां उनसे जमकर उठक बैठक कराई।

विगत दिनों लालकुआं के पास एनएच-9 पर अर्टिका गाड़ी पर शराब के नशे में पांच युवकों के नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक पुलिस ने कार पर 20 हजार रुपये का चालान कर दिया। वहीं कविनगर थाना पुलिस ने शांति भंग की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर युवकों को थाने बुलाया। यहां पर उन्‍हें हवालात के अंदर डाल दिया गया साथ ही उठक-बैठक भी करवाई गई।

वीडियो में शराब के नशे में झूमते दिखे युवक

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक सफेद रंग की कार की छत पर चढ़कर कुछ युवक शराब के नशे में नाचते नजर आ रहे हैं। उनमें से एक युवक के हाथ में शराब की बोतल भी है। पांचों युवक हाईवे पर हुड़दंग मचा रहे हैं। इसी दौरान पास से गुजर रही एक कार सवार व्यक्ति ने उनकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने उस पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई कर दी।

युवक मना रहे थे जन्‍मदिन की पार्टी

पुलिस के अनुसार सभी युवक बम्हैटा निवासी एक युवक के जन्मदिन की पार्टी करने निकले थे। उनमें से एक युवक अपने फूफा की कार लेकर आया था। कविनगर थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पांच युवकों को पकड़ा लिया गया है। थाने में पुलिस ने आरोपी युवकों से मीडिया के सामने कान पकड़वाकर उठक-बैठक कराया। इस दौरान आरोपी फिर कभी ऐसी हरकत न करने की बात कहते नजर आए। सभी युवा ग्रेजुएशन पढ़ाई कर रहे हैं। सभी युवकों पर शांतिभंग की कार्रवाई की जाएगी। वहीं कार को भी सीज कर दिया गया है।

अगली खबर