Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद में महिला इंस्‍पेक्‍टर और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली मार दो बदमाश दबोचे

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन बदमाश काबू किए। पहली मुठभेड़ इंदिरापुरम इलाके में हुई, जहां पर एक लेडी कॉप के साथ हुए एनकाउंटर में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। वहीं लोनी क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दो बदमाश घायल हुए हैं।

Ghaziabad Encounter
एनकाउंटर में घायल बदमाश को ले जाती पुलिस   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दो अलग-अलग मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल
  • इंदिरापुरम में महिला दरोगा ने एनकाउंटर के बाद पकड़े दो बदमाश
  • लोनी बॉर्डर क्षेत्र में चोरी की स्‍कूटी के साथ पकड़ा गया एक बदमाश

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस ने दो मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। शहर के पॉश इलाके इंदिरापुरम में एक लेडी कॉप और दो बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस पार्टी पर हमला कर भागने का प्रयास कर रहे दोनों बदमाशों पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान महिला दरोगा द्वारा की गई गोलीबारी में एक बदमाश के पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गया। वहीं दूसरे बदमाश को भी घेराबंदी कर दबोच लिया गया।

गाजियाबाद पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार रिजवान उर्फ लकी नाम के बदमाश पर थाना इंदिरापुरम से गैंगस्टर एक्‍ट के तहत मामला दर्ज है। आरोपी बदमाश अपने साथी आमिर के साथ स्कूटी पर कहीं जा रहा था। इस दौरान चेकिंग अभियान चला रही महिला दारोगा मंजू सिंह ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की। ये बदमाश रुकने की जगह पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल

पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी। इस दौरान दरोगा मंजू सिंह द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में लकी उर्फ रिजवान नाम के बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं उसका साथी आमिर भी गिरफ्तार हुआ है। पुलिस के अनुसार लकी नाम का यह बदमाश शातिर गैंगस्टर है, जो इंदिरापुरम से वांछित था। वहीं दूसरा अपराधी आमिर भी आदतन अपराध करता रहता है। दोनों आरोपियों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस पर फायर कर भागने लगा बदमाश

वहीं एक दूसरे एनकाउंटर में भी पुलिस ने एक बदमाश को दबोच लिया। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. नीरज राजा नेबर ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने स्कूटी सवार संदिग्ध युवक को लाल बाग क्षेत्र में चेकिंग के दौरान रोका तो वह पुलिस पर फायर कर भागने लगा। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर आत्मरक्षा में जवाबी करवाई की। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम दीपक निवासी इंद्रापुरी थाना लोनी बॉर्डर बताया है। बदमाश के कब्जे से एक चोरी की स्कूटी, एक तमंचा बरामद किया गया।

अगली खबर