Ghaziabad Crime: पुलिस के घर को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी और लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ, जानिए कैसे

Ghaziabad Police: गाजियाबाद में गंगापुरम इलाके में एक पुलिसकर्मी के घर से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया है। पुलिसकर्मी का परिवार दूसरे शहर गया हुआ था। पड़ोसी ने सुबह घटना की जानकारी दी। चोरों ने पूरा घर छान मारा है। चोरों की तस्वीर पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

ghaziabad crime news
गाजियाबाद में पुलिस वाले के घर चोरों ने किया लाखों का माल पार, मामला दर्ज 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के गंगापुरम इलाके में चोरी
  • बुलंदशहर गया हुआ था पूरा परिवार, चोरों ने कर दिया हाथ साफ
  • चोरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे हुई कैद, जांच शुरू

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के गंगापुरम में बीती रात पुलिसकर्मी के घर से चोरों ने गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बता दें कि घरवाले बुलंदशहर गए हुए थे। सुबह पड़ोसी ने फोन करके घर वालों घटना की जानकारी दी। पड़ोसी ने फोन करके बताया कि आपके घर के ताले टूटे हुए हैं। घर पहुंचने पर घर वालों ने पाया कि चोरों ने घर का ताला तोड़कर पूरे घर की तलाशी ली है। अलमारी और बेड तक भी खंगाल दिया था। बताया जा रहा है कि घर से 9.2 तोला सोना, 22 तोला चांदी व 80 हजार की नगदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के लिए बता दें कि चोरों की फुटेज पास ही के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। बताया जा रहा है कि बीती रात तीन चोरों ने घर में घुसकर चोरी को अंजाम दिया है। घर वालों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरे की जांच-पड़ताल की।

9.2 तोला सोना, 22 तोला चांदी और 80 हजार रुपये की नकदी गायब

मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक रामपाल सिंह मेरठ के एक थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले बुलंदशहर में एक रिश्तेदार की मृत्यु हो गई थी, जिसकी वजह से हम परिवार समेत बुलंदशहर गए हुए थे। आज सुबह पड़ोस से फोन करके बताया गया कि आपके घर के ताले टूटे हुए हैं। इसके बाद हम अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर के गेट का ताला टूटा हुआ था। घर में सामान इधर-उधर पड़ा हुआ था और घर में 9.2 तोला सोना, 22 तोला चांदी और 80 हजार रुपये की नकदी गायब थी।  हमने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की है। जिनमें कुछ तस्वीरें सामने निकलकर आई हैं। 3  चोरों  ने हमारे घर में घुसकर बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित रामपाल ने बताया की इस चोरी की घटना में किसी पड़ोसी का ही हाथ है। हमने पुलिस को सूचित किया इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

घर वाले चोरी की घटना पर नहीं कर पा रहे विश्वास

पीड़ित रामपाल की पत्नी ने  बताया कि हम तो 8 साल से घर छोड़ कर चले जाते थे। आज तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अब पता नहीं कैसे यह चोरी की गई है। उन्होंने कहा की घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है। पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाया कि चोरी में किसी पड़ोसी का ही हाथ है। उन्होंने कहा कि मेरा पति और मेरा बेटा दोनों पुलिस में हैं। 

अगली खबर