Ghaziabad: अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने कर दी पति की हत्या, फिर बेटी के साथ मिलकर लगाई लाश ठिकाने, फिर...

Ghaziabad: गाजियाबाद में अवैध संबंध को लेकर पत्‍नी ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति की हत्‍या कर दी। मृतक गाजियाबाद में सुनार का काम करता था। हत्‍या के बाद दोनों आरोपियों ने शव को कार में छोड़ इसे लूट व हत्‍या की वारदात बनाने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने हत्‍या का खुलासा कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

wife killed husband
पत्‍नी ने बेटी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अवैध संबंध के कारण पति पत्‍नी में होती थी आए दिन मारपीट
  • मां-बेटी ने साथ मिलकर सिल-बट्टे से बोला मृतक पर हमला
  • हत्‍या के बाद शव को कार में रख उसे सूनसान जगह पर छोड़ा

Ghaziabad: गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में अपने पति के अवैध संबंध से नाराज एक महिला ने बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्‍या के बाद दोनों ने मिलकर शव को ठिकाने लगा घर पर रूटीन कार्य में जुट गई, लेकिन पुलिस से नहीं बच पाई। शव बरामद होने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी ने पूछताछ में कबूल किया उसने अवैध संबंधों के कारण पति की हत्‍या कर दी। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, हत्‍या की यह वारदात संजयनगर सेक्टर-23 की है। आरोपी पत्‍नी ने पूछताछ में बताया कि उसके पति अमित वर्मा गाजियाबाद में सुनार का काम करते थे। पति का सहारनपुर की रहने वाली एक युवती से लंबे समय से अवैध संबंध था। इन्हीं संबंधों को लेकर आए पति और पत्‍नी के बीच आए दिन मारपीट होती रहती थी। इससे छुटकारा पाने के लिए पत्‍नी ने बेटी के साथ मिलकर पूरा प्‍लान तैयार किया।

मां-बेटी ने सिल बट्टे से मार कर दी हत्‍या

पुलिस के अनुसार आरोपी पत्नी ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही बेटी के साथ मिलकर पति के हत्‍या का प्‍लान तैयार कर लिया था। मृतक पति अमित वर्मा शनिवार रात दुकान बंद कर घर पहुंचे और खाना खाकर आराम कर रहे थे। आरोपी पत्‍नी ने बताया कि मौका देखकर उसने बेटी के साथ मिलकर पति पर सिल बट्टे से हमला बोल दिया। पत्‍थर से सिर में कई वार होने से पति अमित की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद दोनों ने खून से सने शव को कार में रखकर कमला नेहरूनगर स्थित सुनसान इलाके में पहुंची और यहां शव समेत कार को छोड़कर फरार हो गई। पुलिस को रविवार सुबह कार समेत शव बरामद किया। पुलिस से शुरूआती पूछताछ में दोनों ने बताया था कि मृतक रात में घर नहीं आए थे। पत्‍नी ने लूट के बाद हत्‍या की आशंका भी जाहिर की थी, लेकिन पुलिस ने कुछ ही घंटे में पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश कर आरोपित मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर