Meerut Murder: मेरठ में सामने आया ब्लाइंड मर्डर केस का मामला, पुलिस के लिए सबसे बड़ा सवाल 'आखिर लाश का सिर कहां है?'

HeadLess Body Of Girl: मेरठ के लक्खीपुरा में नाले के पास से 25 साल की युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

HeadLess Body Of Girl
मेरठ में मिली युवती की सिर कटी लाश  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मेरठ में युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी
  • हत्या के बाद नाले के फेंका गया युवती का शव
  • सिर कटी लाश मिलने की सूचना पर पुलिस अफसरों में मचा हड़कंप

Meerut Girl Murder: मेरठ में युवती का बेरहमी से कत्ल करने का मामला प्रकाश में आया है। हत्यारों ने युवती की हत्या के बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। धड़ को लिसाड़ीगेट थाना इलाके के लक्खीपुरा में नाले के पास में फेंक दिया गया। शुक्रवार को युवता का शव चादर में लिपटा मिला। सूचना मिलते ही बड़े अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है, हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, लिसाड़ीगेट थाना इलाके में लक्खीपुरा गली नंबर 28 के बाहर शुक्रवार की सुबह नाले के पास युवती का शव पड़ा मिला। युवती ने ब्लैक रंग की सलवार और काले छींटे रंग का सूट पहना था। चादर में लिपटे युवती के शव से सिर गायब था।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

सिर कटी लाश को देख इलाके के लोग कांप उठे। जिसे भी इस सनसनीखेज वारदात का पता चला वही, मौके पर पहुंच गया। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ सीओ मौके पर पहुंचे। सीओ ने मौके पर ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। सीओ ने सभी थानों में वायरलेस सेट से सूचना दी है कि लापता होने वाली युवतियों की सूचना दी जाए। 

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, नहीं मिला सुराग

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की तीन डीवीआर भी खंगाली। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि बिना सिर के शव यहां मिला है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले भी लिसाड़ीगेट इलाके में एक महिला की 14 टुकड़ों में सिर कटी लाश मिली थी। इसके अलावा एक युवक का भी शव मिला था। दोनों की ही शिनाख्त नहीं हुई थी। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर लगा दी है। 

अगली खबर