Ghaziabad Crime: अवैध संबंध के शक में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्‍या, खुद छत से लगा दी छलांग, टूटे दोनों पैर

Ghaziabad Crime: वसुंधरा इलाके में एक व्‍यक्ति ने अपने पत्‍नी की चाकू से गोंद कर हत्‍या करने के बाद खुद भी छत से कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की। आरोपी ने अपनी पत्‍नी को किसी और के साथ कार में देखा था। जिसके बाद से वह अवैध संबंध के शक में झगड़ रहा था। छत से कूदने की वजह से आरोपी के दोनों पैर टूट गए हैं।

husband kills wife
पति ने पत्नी की चाकू से गोद कर दी हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने पत्‍नी को देखा था दूसरे व्‍यक्ति के साथ कार में
  • प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों में दो दिन से हो रहा था झगड़ा
  • पिता ने आरोपी बेटे को पकड़ने की कोशिश की तो कूद गया

Ghaziabad Crime: इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा इलाके में अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्‍या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने खुद भी सुसाइड करने के लिए घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। कूदने की वजह से उसे गम्भीर चोटें आयी है और उसके दोनों पैर टूट गए। आरोपी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह घटना वसुंधरा इलाके के सेक्टर 15 की है। यहां रहने वाला आरोपित पति विकास मीणा प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी काव्या मीणा का किसी के साथ अवैध संबंध है। आरोपी के पिता जगदीश मीणा ने बताया कि इस घटना के समय वो घर मे मौजूद थे। उन्होंने बेटे के रूम से अचानक चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनीं। जिसके बाद जब वो बेटे के रूम में पहुंचे तो वह अपनी पत्नी पर चाकुओं से वार कर रहा था। जिसपर उन्होंने विकास को पकड़ने की कोशिश की तो वह घर के दूसरे तल पर जाकर वहां से कूद गया।

पत्‍नी को किसी दूसरे के साथ कार में देखा था

जगदीश मीणा ने बताया कि घटना के बाद घायल बहु और बेटे दोनों को अस्‍पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हत्यारे पति विकास के दोनों पैर टूटने के कारण उसका इलाज चल रहा है। जगदीश मीणा ने बताया कि उनके बेटे और बहू के बीच दो दिन से इस बात को लेकर विवाद चल रहा था। उन्‍होंने बताया कि एक दिन पहले उनके बेटे ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ कार में घूमते देखा था। जिसके बाद उसने उस युवक की कार पर पत्थर भी मारे थे, लेकिन कार सवार भाग गया था। इसके बाद उसने प्रेम सम्बंध का शक जाहिर करते हुए अपने पत्‍नी के साथ झगड़ किया। दोनों के बीच यह झगड़ा बढ़ता गया और फिर यह वारदात हो गई। उन्‍होंने कहा कि इस झगड़े को खत्‍म करने के लिए उसने दोनों को काफी समझाया भी था, लेकिन वे नहीं मानें। अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

अगली खबर