Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध शराब तस्‍करी गिरोह का हुआ भंडाफोड़

Ghaziabad Crime News : जिले में हो रही अवैध शराब की तस्‍करी के मामले में गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक तस्‍कर को गिरफ्तार करने के साथ तीन हजार देशी व अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की हैं। वहीं एक आरोपी अभी फरार है।

Ghaziabad Crime News
अवैध तरीके से शराब की तस्‍करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पुलिस ने गाजियाबाद व दिल्‍ली सीमा पर शराब तस्‍करी करने वाला गिरोह पकड़ा
  • रात में शराब के ठेके बंद हो जाने पर करते थे शराब की तस्‍करी
  • हरियाणा से सस्‍ते दामों में लाते थे शराब, स्‍कूटी से करते थे सप्‍लाई

Ghaziabad Crime News : जिले में अवैध तरीके से हो रही शराब तस्‍करी के मामले में गाजियाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मूवी पैलेस के गेट के पास से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस को देसी व अंग्रेजी शराब के तीन हजार बोतलें बरामद हुई हैं। हालांकि, तस्कर का एक अन्य साथी फरार हो गया है। पुलिस के अनुसार, ये आरोपित स्कूटी से गाजियाबाद व दिल्ली में अवैध तरीके से महंगे दामों पर शराब बेचते थे। कार्रवाई की जानकारी देते हुए साहिबाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि, पकड़ा गया शराब तस्कर नई सीमापुरी, दिल्ली का रहने वाला सोहेल उर्फ रईस है।

वहीं फरार आरोपित की पहचान जवाहर पार्क के आफताब उर्फ डब्बू उर्फ मुन्ना के रूप में हुई है। सोहेल से देशी शराब की 1300 बोतलें हरियाणा मार्क और अंग्रेजी शराब की 150 बोतलें बरामद हुई हैं। वहीं अन्य तस्कर आफताब फरार हो गया है, उसकी स्कूटी में अंग्रेजी शराब की 150 बोतलें और 1400 बोतलें देसी शराब बरामद हुई। दोनों आरोपितों से कुल तीन हजार बोतलें अंग्रेजी व देसी शराब की बरामद हुई।

ऐसे करते थे अवैध धंधा

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार सोहेल ने बताया कि, वह दोनों हरियाणा से सस्ते दामों में शराब लेकर आते थे। गाजियाबाद और दिल्ली में रात के समय जब शराब के ठेके बंद हो जाते थे तो, दोनों उनके आसपास सक्रिय रहते थे। स्कूटी की डिग्गी में शराब रखते थे। जिसको जरूरत होती थी उसे महंगे दामों में शराब बेचते थे। दोनों ज्यादातर गाजियाबाद व दिल्ली की सीमा के आसपास सक्रिय रहते थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि, फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

बीते दिनों भी पकड़े थे तस्कर

बता दें कि, इससे दो दिन पहले साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने हरियाणा से अवैध शराब लाकर दिल्ली-एनसीआर में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया था। गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने के साथ 43 पेटी शराब और कार बरामद की थी। आरोपित कार से दिल्ली-एनसीआर में शराब की तस्करी करते थे।

अगली खबर