Ghaziabad News: बिन बुलाए मेहमान बनकर दावत खाने आये, युवक को चाकू से गोदकर चले गए, दो आरोपी गिरफ्तार

Ghaziabad News: गाजियाबाद पुलिस ने तिलकराम कॉलोनी के एक शादी समारोह में हुई हत्‍या के मामले को सुलझा लिया है। कॉलोनी के ही विशाल और खेमपाल ने सूरज का मर्डर किया था। दोनों बिना बुलाए शादी समारोह में पहुंचे थे, वहीं पर उनकी सूरज के साथ लड़ाई हो गई। जिसका बदला लेने के लिए दोनों ने सूरज की हत्‍या कर दी।

 Murder accused arrested
शादी समारोह में मर्डर के आरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शाही समारोह में मर्डर करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार
  • आरोपी बिना बुलाए शादी में पहुंचे थे खाना खाने
  • मैरिज हॉल से बाहर निकाले जाने का लिया बदला

Ghaziabad News: शादी का सीजन शुरू हो गया है, अगर आपके घर या परिवार में भी शादी है तो ऐसे लोगों से बचकर रहें, जो बिना बुलाए दावत का लुफ्त उठाने शादी में पहुंच जाते हैं। शहर के तिलकराम कॉलोनी में बीते शुक्रवार एक शादी समारोह में हुई हत्‍या ऐसे युवकों ने की थी, जो बिना निमंत्रण के वहां पहुंचे थे। शादी में ही इनका मृतक सूरज से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद ये उसे चाकू से गोंद कर फरार हो गए। अब गाजियाबाद पुलिस ने दोनों ओरापियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि, तिलकराम कॉलोनी में दिल्ली में रहने वाले सूरज की हत्‍या सिर्फ आपसी कहासुनी में की गई थी। इस घटना को कॉलोनी के ही रहने वाले विशाल और खेमपाल ने अंजाम दिया था। दोनों बिना बुलाए शादी समारोह में दावत खाने पहुंचे थे। दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से वारदात में शामिल त्रिशुलनुमा चाकू भी बरामद हुआ है।

मैरिज होम से बाहर निकाले जाने का लिया बदला

लोनी सीओ ने बताया कि, हत्या के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आसपास के कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे। वहीं कुछ लोगों ने भी आरोपियों का हुलिया बताया था। जिसके बाद पुलिस ने लोगों द्वारा बताए हुलिया और सीसीटीवी की मदद से दोनों हत्‍यारोपी युवकों की पहचान की थी। पुलिस ने तिलकराम कॉलोनी में रहने वाले विशाल और खेमपाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि, वह कॉलोनी के एक मैरिज होम में बिना निमंत्रण के गए थे। दोनों शराब के नशे में थे। वहां उनका सूरज से झगड़ा हो गया था। मैरिज होम से दोनों युवकों को बाहर निकाल दिया था। सूरज से इसका बदला लेने के लिए वे सड़क किनारे छिप गए थे। जैसे ही सूरज मैरिज होम से बाहर निकला उसे पकड़ लिया पेट में चाकू घोंप दिया। हत्या के बाद दोनों को भागलते हुए लोगों ने देख लिया था।

अगली खबर