गाजियाबाद में सहपाठी ने खेला खूनी खेल, स्कूल से लौटकर आए..खेलने के दौरान साथी छात्र से हुआ विवाद, और कर दिया ये

Ghaziabad Murder: गाजियाबद में 13 साल के छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। सहपाठी ने किसी बात पर हुए विवाद के बाद बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Ghaziabad Murder
गाजियाबाद में छात्र ने कर दी सहपाठी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में 13 साल के छात्र की हत्या से सनसनी
  • दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के नीचे पड़ा मिला शव
  • पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पूछताछ में कबूला गुनाह

Ghaziabad Murder News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक 13 साल के छात्र की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या उसके 16 वर्षीय सहपाठी ने की है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि, दोनों बच्चे खेलने के लिए घर से बाहर गए थे। दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ था। 

घटना गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके में हुई। 13 साल की छात्र की पहचान नीरज के रूप में हुई है। छात्र सोमवार शाम दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के नीचे पड़ा मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस छात्र को आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंची। यहां उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्चे के मुंह से निकल रहे थे झाग

पुलिस इंस्पेक्टर आरसी पंत के अनुसार, मृतक बच्चा नीरज पुत्र विनोद आकाश नगर फेज-2, थाना मसूरी का रहने वाला था। सोमवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे कुछ लोगों ने एक्सप्रेस-वे के नीचे एक बड़े पत्थर पर बच्चे का शव पड़ा हुआ देखा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बच्चे के गले पर खून का निशान दिखाई दे रहे थे। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। पूछताछ में सामने आया कि, नीरज अपने सहपाठी के साथ दोपहर दो बजे स्कूल से आया था। फिर वो खेलने के लिए घर से बाहर निकल गया था। कुछ देर बाद उसकी लाश मिलने की खबर उसके घर पहुंची। 

सहपाठी ने पूछताछ में कबूली हत्या की बात 

पुलिस अधीक्षक देहात ईरज राजा ने बताया कि, सोमवार की शाम को करीब साढ़े पांच बजे मसूरी थाना इलाके में एक्सप्रेस-वे के किनारे पत्थर पर बच्चे का शव मिला है। इस मामले में बच्चे के सहपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। सहपाठी ने कबूल किया है कि, किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया था, उसने नीरज की गला दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।
 

अगली खबर