Ghaziabad Robber: पुलिस पर गोली चलाने वाला गैंगस्टर पहुंचा महिला को लूटने, लोगों ने ऐसा धुना कि पहुंच गया अस्‍पताल

Ghaziabad Wanted Robber: लूट की वारदात करके भाग रहे एक ऐसे बदमाश को पकड़ कर लोगों ने धुनाई कर दी, जो अब तक लूट की सैकड़ों वारदातों को अंजाम दे चुका है और इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में गैंगेस्‍टर एक्‍ट में फरार था। बदमाश की पहचान ज्वालानगर शाहदरा, दिल्ली के शातिर लुटेरे किशन लाल भूटानी के रूप में हुई। इस बदमाश ने वर्ष 2019 में एक पुलिसकर्मी पर गोली भी चलाई थी। अभी बदमाश का अस्‍पताल में इलाज कराया जा रहा है।

Ghaziabad Police
सुरक्षा व्‍यवस्‍था का जायजा लेते गाजियाबाद पुलिस अधिकारी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लोगों ने गैंगेस्‍टर एक्‍ट में फरार बदमाश को पकड़ कर धुना
  • आरोपी देर रात महिला के गले से चेन लूट कर भाग रहा था
  • आरोपी अब तक दे चुका है लूट की सैकड़ों वारदात को अंजाम

Ghaziabad Wanted Robber: गाजियाबाद की आम जनता ने वह कार्य कर दिखाया जो यहां की पुलिस लंबे समय से नहीं कर पा रही थी। आम जनता ने इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के अभय खंड में देर रात एक महिला की चेन लूट कर भाग रहे एक ऐसे बदमाश को दबोच लिया जो जिले में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है और पुलिस पर गोली चलाने के आरोप में फरार था। बदमाश को पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी इतनी धुनाई की कि पुलिस को उसे थाने ले जाने की जगह अस्‍पताल में भर्ती करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार एक लुटेरे ने अभय खंड में सड़क पर जा रही एक महिला से देर रात चेन लूट कर भागने की कोशिश की। घटना के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोगों ने घेर कर बदमाश को दबोच लिया। जिसके बाद भीड़ के गुस्‍से का इस कदर शिकार हुआ की घटना की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस को उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया। जहां पर बदमाश का अभी भी इलाज चल रहा है।

पकड़ा गया आरोपी गैंगस्‍टर एक्‍ट में फरार अपराधी है

लोगों द्वारा पकड़े गए इस बदमाश की जब पुलिस अधिकारियों ने पहचान की तो हतप्रभा रह गए। आरोपी इंदिरापुरम कोतवाली में गैंगस्‍टर एक्‍ट में फरार अपराधी था। पुलिस ने इसकी पहचान ज्वालानगर शाहदरा, दिल्ली के शातिर लुटेरे किशन लाल भूटानी के रूप में की है। आरोपी दिल्ली से स्‍कूटी व बाइक से गाजियाबाद आता था और रास्ते में लोगों के गले से चेन लूटकर फरार हो जाता था।

सैकड़ों वारदात को दे चुका अंजाम

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार बदमाश किशन लाल भूटानी जिले में सैकड़ों लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि यह बहुत ही शातिर लुटेरा है और वर्ष-2005 से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। इस बदमाश ने 20 अप्रैल 2019 को लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक महिला का मंगलसूत्र और एक पुरुष की चेन लूटने के बाद यहीं पर एक बैंक्वेट हाल के सामने एक महिला से चेन लूट की कोशिश की इस दौरान वहां पर सादे कपड़ों में तैनात सिपाही अखिलेश ने जब इसे पकड़ने की कोशिश की तो इसने पुलिस पर गोली चला दी और भाग गया। पुलिस के अनुसार आरोपी के स्वस्थ होने पर पूछताछ की जाएगी।

अगली खबर