Ghaziabad Crime News: लाखों की चोरी कर चोर ने लिया 'बदला', फिर दिवार पर लिख गया- 'बदला पूरा, हिसाब पूरा'

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक अलग तरह की चोरी का मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। शातिरों ने न केवल घर में चोरी की बल्कि घर की दीवार पर लिख गए 'बदला पूरा, हिसाब बराबर'। यह घटना गाजियाबाद विजय नगर की है।

Ghaziabad Crime News
लाखों की चोरी कर चोर ने लिया 'बदला'  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में एक अलग तरह की चोरी का मामला सामने आया है
  • चोर दीवार पर लिख गए 'बदला पूरा, हिसाब बराबर'
  • चोर बाथरूम और खिड़की का शीशा तोड़ घर में दाखिल हुए

Ghaziabad Crime News: शहर में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पुलिस इन चोरों के मंसूबों को रोकने के लिए हर तरह की कोशिश करती है। अब गाजियाबाद में एक अलग तरह की चोरी का मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। शातिरों ने न केवल घर में चोरी की बल्कि घर की दीवार पर लिख गए 'बदला पूरा, हिसाब बराबर'। यह घटना गाजियाबाद विजय नगर की है। यहां चोर बाथरूम और खिड़की का शीशा तोड़ घर में दाखिल हुए और चोरी को अंजाम दिया। 

पुलिस ने बताया है कि चोर ने घर में घुसकर लाखों के गहने और नकदी चोरी की। चोरी का पता चलने के बाद विजयनगर के ब्रह्मपुत्र एंक्लेव की निवासी रूबी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। रूबी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ बाहर गई हुईं थी।

घर के सारे दरवाजे खुले मिले 

इस दौरान चोरों ने मौके का फायदा उठाया और रूबी के घर में घुस गए। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता रूबी के घर से चोर सोने की अंगूठी, चेन और 10 हजार की नकदी चोरी करके भाग गए थे। पीड़िता जब अपने घर पहुंची तो उसे घर के सारे दरवाजे खुले मिले और सामान बिखरा हुआ पाया। इतना ही नहीं रूबी ने पुलिस को बताया कि चोरी करने के बाद चोर उसके घर की दीवार पर बदला पूरा, हिसाब बराबर लिख गए। 

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी पुलिस

घटना का पता चलने के बाद रूबी ने विजय नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जानकारी देते हुए विजय नगर थाने के प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि रूबी की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है, जिसके आधार पर पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

अगली खबर