Ghaziabad Police Encounter: गाजियाबाद के लोनी में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

Ghaziabad Police Encounter: गाजियाबाद के लोनी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

UP Ghaziabad Police Encounter
गाजियाबाद के लोनी में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ 
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के लोनी में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़
  • बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के ऊपर की फायरिंग
  • पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी

Ghaziabad Police Encounter: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले के लोनी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मंगलवार को हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। दरअसल, थाना लोनी बॉर्डर पुलिस बेहटा रेल अंडर पास के पास वाहनों की चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम को देखकर मोटरसाइकिल सवार दोनों संदिग्ध युवक अपनी मोटरसाइकिल को तेज गति से पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। वहीं दूसरा बदमाश फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम लियाकत पुत्र शौकत निवासी नईपुरा थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया। गिरफ्तार अभियुक्त पर आधा दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। अधिकतर केस लूट के अपराध में दर्ज हैं।

क्या बोले गाजियाबाद एसपी ग्रामीण 

गाजियाबाद एसपी ग्रामीण डॉ ईरज राजा ने बताया कि थाना लोनी पुलिस द्वारा बॉर्डर पर चेकिंग की जा रही थी। वहीं से तेज रफ्तार एक बाइक आ रही थी, जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो वह बिना रुके भागने लगे। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। जब फायरिंग पुलिस के द्वारा की गई तो बदमाश के पैर में गोली लगी जिसको तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और उसका उपचार चल रहा है।

शातिर लुटेरे हैं आरोपी

आरोपी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इनका आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो आधा दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है, साथ ही साथ एक टीम गठित कर इसके साथी जो फरार हुआ था उसको पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

अगली खबर