Gurugram Crime: गुरुग्राम में बड़ा हादसा अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से गिरा दसवीं का छात्र, घर में मचा कोहराम

Gurugram Police: गुरुग्राम में एक भयावह घटना सामने आई है। एक 10वीं के छात्र की अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह दुर्घटना है या आत्महत्या।

Gurugram Crime News
गुरुग्राम में सातवीं मंजिल से गिरकर 10वीं के छात्र की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस ने कहा मौत के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं
  • संदिग्ध परिस्थितियों में हुई छात्र की मौत के पीछे की जांच कर रही पुलिस
  • स्कूल जाने के लिए निकला था छात्र, अचानक बालकनी से नीचे गिर गया

Gurugram News: गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकलने के पहले सेक्टर 45 स्थित अयाची अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से गिरकर दसवीं कक्षा के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वह दुर्घटनावश गिर गया या उसने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस कहना है कि घटना की सभी एंगल से जांच की जा रही है। घटना के विषय में परिजनों से जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई। छात्र स्कूल जाने के लिए जल्दी में था। वह अपना स्कूल बैग पैक कर फ्लैट से निकला था। तभी अचानक बालकनी से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया।

गिरने पर हुई तेज आवाज के बाद पहुंचे लोग

ज्ञात हो कि छात्र के गिरने की तेज आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड और आसपास के अन्य लोग मौके पर जमा हो गए। घायल छात्र को पास के अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लड़के के पिता, जो शहर से बाहर हैं, उनको सूचित कर दिया गया है। जबकि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। 

केरल का मूल निवासी है छात्र का परिवार

मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय लड़का दिल्ली पब्लिक स्कूल का छात्र था और केरल का मूल निवासी था। जो सातवीं मंजिल के फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहा करता था। पुलिस ने कहा कि उसका बड़ा भाई उसी स्कूल में बारहवीं कक्षा का छात्र है। घटना के समय बड़ा भाई स्कूल में पहुंच गया था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन के एसएचओ सतीश कुमार ने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि यह आत्महत्या थी या आकस्मिक मृत्यु। परिवार ने भी कोई संदेह नहीं जताया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

अगली खबर