Gurugram: प्रेमी ने लिव-इन में रह रही प्रेमिका का रेता गला, फिर पुलिस को फोन कर दी हत्‍या की सूचना

Gurugram Crime: गुरुग्राम के राठीवास गांव में एक प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक में अपनी प्रेमिका का ही गला रेत कर हत्‍या कर दी और हत्‍या के बाद खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

slit death
प्रेमी ने अवैध संबंध के शक में की प्रेमिका की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • अवैध संबंध के शक में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रेता गला
  • हत्‍या के बाद खुद ही पुलिस को फोन कर दी घटना की जानकारी
  • आरोपी अपनी प्रमिका के साथ दो दिन पहले ही आया था यहां रहने

Gurugram Crime: शहर के बिलासपुर एरिया के राठीवास गांव में एक प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक में अपनी प्रेमिका का ही गला रेत कर हत्‍या कर दी और हत्‍या के बाद खुद ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने हत्‍यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों ने इस गांव में दो दिन पहले ही किराये पर कमरा लिया था। इस दौरान मकान मालिक को खुद को पति और पत्‍नी बताया था। वहीं पुलिस पूछताछ में पता चला कि दोनों प्रेमी और प्रेमिका थे और ढाई साल से लिव इन रिलेशन में साथ रह रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हत्‍या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में फोन कर बताया कि मैं राठीवास गांव से राहुल उर्फ सोनू बोल रहा हूं और मैंने अपनी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है। जिसके बाद बिलासपुर थाना पुलिस और फरेंसिक टीम राठीवास गांव पहुंची। यहां पर हत्‍यारोपी राहुल कमरे के बाहर ही खड़ा मिला और पुलिस को अपने साथ कमरे में ले गया। कमरे के अंदर मृतक युवती का लहूलुहान हालत में शव पड़ा था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

अवैध संबंध के शक में छोड़ा था रेवाड़ी

जिस मकान में वारदात हुई उसके मालिक बीर सिंह ने पुलिस को बताया कि ये दोनों दो दिन पहले ही यहां आकर किराये पर रहने आए थे। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी ने मकान मालिक के पास साथ बैठकर चाय पी। उस समय तक दोनों में कोई झगड़ा नहीं हुआ था। आरोपी राहुल उर्फ सोनू खुद को रेवाड़ी का रहने वाला बता रहा था, लेकिन आईडी चेक की तो पता चला कि वो भिवानी के सावड़ गांव का रहने वाला है। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि युवती का किसी के साथ अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से वो रेवाड़ी से मकान छोड़कर यहां रहने आया था। अवैध संबंध को लेकर ही उन दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद उसने चाकू से अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया।

अगली खबर