गुरुग्राम के बसई गांव में लगी आग, डंप किए गए कबाड़ और कचरे में फैली, देखें Video

हरियाणा के गुरुग्राम के बसई गांव में एक झुग्गी बस्ती के पास आज आग लग गई। यह आग कुछ झोंपड़ियों के साथ डंप किए गए कबाड़ और कचरे में तक फैल गई है।

Fire in Basai village of Gurugram, fire spread in dumped junk and garbage, Watch Video
गुरुग्राम के बसई गांव में लगी आग  |  तस्वीर साभार: ANI

गुरुग्राम के बसई गांव में एक झुग्गी बस्ती के पास शुक्रवार आग लग गई। दमकल अधिकारी देवेंद्र कुमार ने कहा कि  मौके पर तुरंत दमकल की गाड़ियां भेजी गईं। कुछ झोंपड़ियों के साथ डंप किए गए कबाड़ और कचरे में आग लग गई। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

गुरुग्राम के सेक्टर 37-डी में भीषण आग लगने से कबाड़ का गोदाम, एक दर्जन से अधिक झुग्गियां और एक मिनी ट्रक जलकर राख हो गए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 10 से अधिक गाड़ियों को लगाया गया। करीब चार घंटे में आग पर काबू पाया गया। आग का धुंआ कई किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था। घटना के कारण यहां बसई रोड पर वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित हुई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार आग सबसे पहले कबाड़ के गोदाम में लगी, जहां से यह झुग्गियों और मिनी ट्रक में फैल गई। उन्होंने बताया कि आग के कारण झुग्गियों में रखे एलपीजी सिलेंडर भी फट गए। अग्निशमन विभाग के उप निदेशक (तकनीकी) गुलशन कालरा ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में दोपहर 1.45 बजे सूचित किया गया। इसके बाद दमकल की गाड़ियां रवाना की गईं।
 

अगली खबर