Gurugram Crime: पिता की गला दबा कर हत्‍या, मां ने सोचा शराब पीकर हुई मौत, चार वर्षीय बेटे ने यूं खोला मर्डर का राज

Gurugram Crime: सिरहौल गांव में एक युवक की हत्‍या का राज उसके चार वर्षीय बेटे ने खोला। पत्‍नी समेत सभी लोग युवक की मौत की वजह शराब पीकर गिरना मान रहे थे। लेकिन बेटे ने बताया कि युवक के दोस्‍त ने गला दबाकर उसके पापा की हत्‍या कर दी।

Gurugram Crime
चार वर्षीय बेटे ने खोला अपने पिता की हत्‍या का रहस्‍य   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब पीने के दौरान दोस्‍त ने गला दबाकर कर दी युवक की हत्‍या
  • एंबुलेंस चालक ने गले पर निशान देखकर पुलिस को बुलाया
  • चार वर्षीय बेटे ने पुलिस को बताई दोस्‍त द्वारा पिता की हत्‍या की बात

Gurugram Crime: जिले के गांव सिरहौल में किराये के मकान में रहने वाले एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। यह हत्‍या करने वाला भी युवक का दोस्‍त था। दोनों ने बैठकर शराब पी और फिर किसी बात पर लड़ पड़े। जिसके बाद दोस्‍त ने युवक की गला दबा कर हत्‍या कर दी और वहां से भाग गया। यह सब घटनाक्रम वहां बैठे युवक के चार वर्षीय बेटे ने देख लिया था। इसके बाद बेटे ने इसकी जानकारी अपने परिजनों व पड़ोसियों को दी। घटना के बाद पहुंची पत्‍नी ने जब पति को देखा तो वह मर चुके थे। पत्‍नी को लगा कि ज्‍यादा शराब पीने के बाद गिर कर मौत हो गई। 

मृतक युवक के परिजनों व गांव वालों ने शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की। एंबुलेंस चालक की नजर मृतक के गले पर पड़ी तो उस पर गला दबाने का निशान देख उसने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची सेक्टर-18 थाना पुलिस ने जब जांच शुरू की तो चार वर्षीय बेटे ने इस हत्‍या के रहस्‍य से पर्दा उठाना शुरू कर दिया। जिसके बाद युवक के चचेरे भाई भरत की शिकायत पर पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज किया।

4 वर्षीय बेटे ने देखी पूरी घटना

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि 27 वर्षीय मृतक अवधेश मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का रहने वाला था और वह सिरहौल में पिछले चार साल से रह कर एक फैक्‍ट्री में काम करता था। वहीं पत्नी भी एक निजी कंपनी में काम करती है। वीरवार सुबह आठ बजे अवधेश सिंह का दोस्त यूपी के लखीमपुर खीरी निवासी 22 वर्षीय महेंद्र सिंह मिलने पहुंचा। इसके कुछ देर के बाद अवधेश की पत्नी अपनी ड्यटी पर चली गईं। इसके बाद दोनों ने साथ बैठकर शराब पी। कमरे में इन दोनों के अलावा चार वर्षीय बेटा भी था। पिता अवधेश जब शाम तक नहीं उठे तो बेटे ने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसी ने देखा कि अवधेश मृत पड़े हैं। इसकी जानकारी पत्नी को दी गई।

अंकल मेरे पापा का गला दबा कर भाग गए

पत्नी ने समझा कि अधिक शराब पीने की वजह से गिर कर मौत हो गई। इसके बाद शव को यूपी ले जाने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की गई। एंबुलेंस चालक ने शव देखते ही पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने जब चार वर्षीय बच्चे से पूछा तो उसने बताया कि पापा और उनके दोस्त बैठकर बात कर रहे थे, इसी दौरान दोनों में लड़ाई होने लगी। जिसके बाद अंकल मेरे पापा का गला दबा कर भाग गए। जांच अधिकारी मोहनपुरी ने बताया कि अगर बच्चे ने नहीं देखा होता तो मौत की सच्चाई कभी सामने नहीं आती, क्योंकि सभी को यही लग रहा था कि शराब पीने की वजह से गिर कर मौत हुई। अब पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है।

अगली खबर