Ghaziabad Crime: गाजियाबाद समेत एनसीआर में हेरोइन बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, सवा करोड़ का माल बरामद

Ghaziabad Crime: क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद व एनसीआर के अन्‍य क्षेत्रों में हेरोइन की सप्‍लाई करने वाले एक गिरोह का भंड़ाभेड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक कार और करीब 1.20 करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन बरामद की है। वहीं इस गैंग का मुख्‍य आरोपी अभी भी फरार है।

Ghaziabad Police
पुलिस ने पकड़ा अंतर्राज्जीय नशा तस्‍कर गिरोह  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्राइम ब्रांच ने अंतर्राज्जीय नशा तस्‍कर गिरोह का किया पर्दाफाश
  • आरोपियों के पास से 1.20 करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन बरामद
  • ये गिरोह पिछले पांच साल से एनसीआर में कर रहा था नशा तस्‍करी

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में हेरोइन बेचने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन तस्कर को साहिबाबाद के सीमा चौकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। तस्‍कर की पहचान बरेली के रहने वाले सैफ, तैय्यब व शहजाद के तौर पर की गई है। इस गैंग का मुख्‍य आरोपी आतिफ अभी भी फरार है।  ये आरोपी बरेली से हेरोइन लाकर दिल्ली-एनसीआर, यूपी, उत्तराखण्ड व हरियाणा के अंदर तस्करी करते थे। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से तस्‍करी में प्रयुक्त कार और करीब 1.20 करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन बरामद की है।

एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इन आरोपियों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार सवार 3 व्यक्ति नशीले पदार्थ की सप्लाई के लिए गाजियाबाद में आने वाले है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी के नेतृत्‍व में टीम का गठन किया गया और उसने हिंडन एयर फोर्स चौकी के सामने से साहिबाबाद क्षेत्र में प्रवेश करते ही दबोच लिया। पकड़े गए आरोपी बरेली से गाजियाबाद में सप्लाई के लिए हेरोइन लेकर आए थे। गिरोह का सरगना सैफ का भाई मौहम्मद आतिफ है जो अभी फरार है।

पिछले 5 सालों से कर रहे थे तस्करी

क्राइम ब्रांच प्रभारी अब्दुर रहमान सिद्दीकी ने बताया कि पकड़े गए ये आरोपी अंतर्राज्जीय तस्कर है। ये आरोपी पिछले पांच साल से दिल्ली-एनसीआर, यूपी, उत्तराखण्ड, हरियाणा, पंजाब आदि राज्‍यों में हेरोइन, चरस, गांजे की तस्करी का कारोबार कर रहे थे। ये आरोपी नशा तस्‍करी के मामले में पहले भी बरेली और उत्तराखण्ड के अंदर जेल जा चुके हैं। गिरोह का सरगना मौहम्मद आतिफ पूर्व में नशीले पदार्थ की तस्करी दूसरे लोगों के लिए करता था, लेकिन कुछ माह से इसने खुद का गिरोह बनाकर तस्करी का कारोबार शुरु कर दिया था। ये आरोपी अब तक करोड़ो रुपए के नशीले पदार्थ की तस्करी कर चुके हैं। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर इनके नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

अगली खबर