Gurugram Crime News: खूनी संघर्ष में बदली आपसी रंजिश फिर जो हुआ वो सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

Gurugram Crime News : मृतक के पिता ने खुद के गांव के रहने वाले देवदत्त व धर्मवीर के विरुद्ध आपसी दुश्मनी के चलते बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। गुरुग्राम की मानेसर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Gurugram Crime
गुरुग्राम में सिर पर वार कर युवक की हत्या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक के पिता ने देवदत्त व धर्मवीर पर हत्या का आरोप लगाया
  • रामचरण व दोनों आरोपी गांव खोह में साइकिल का करतब दिखाने आए थे
  • वारदात स्थल से पुलिस ने बरामद किया हत्या में प्रयुक्त पत्थर

Gurugram Murder Case : आपसी दुश्मनी रखनी एक युवक को भारी पड़ गई, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। गांव खोह में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की पत्थर से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। मृतक रामचरण (30) गांव भुरथल जाट का रहने वाला था। वह साइकिल पर करतब दिखाकर अपने परिवार का गुजारा करता था। रामचरण के पिता ने गांव में रहने वाले देवदत्त व धर्मवीर के विरुद्ध आपसी दुश्मनी के चलते बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है।

गुरुग्राम की मानेसर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड पर लेने के बाद वारदात के बारे में पूछताछ करेगी। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया।

गांव में पड़ा मिला शव

पुलिस के मुताबिक मृतक रामचरण व दोनों आरोपी गांव खोह में साइकिल पर करतब दिखाने के लिए आए थे। रामचरण के पिता खेमराज का आरोप है कि आरोपियों ने रामचरण के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। और उसके बाद उसकी मौत की सूचना दी। खेमराज मौके पर गया तो गांव में बेटे का शव देख उसके होश उड़ गए। लाश के चारों और खून बिखरा हुआ था। मौके पर हत्या के काम में लिया गया पत्थर भी मौजूद था। 

समझौते के बाद भी कर दी हत्या

मानेसर एसएचओ सुभाष चंद के मुताबिक मृतक के पिता ने बताया कि आरोपियों के साथ करीब एक माह पूर्व उनके बेटे का झगड़ा हो गया था। इसके बाद सभी को एक साथ बैठा समझाइश कर मामले में सुलह करवा दी गई थी। इसके बाद भी आरोपियों ने उनके बेटे की रंजिश के चलते हत्या कर दी। एसएचओ के मुताबिक आरोपी कहीं और भागने की फिराक में थे, मगर पुलिस की तत्परता से की गई तलाशी में हत्थे चढ़ गए। अब मामले की जांच की जा रही है। 

अगली खबर