Gurugram: प्रोफेशनल डांसर से ऑडिशन लेने के बहाने होटल में दुष्कर्म, दोस्त पर ही लगा आरोप, बनाया वीडियो

Gurugram: गुरुग्राम में नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर भी परफॉरमेंस दे चुकी एक प्रोफेशनल डांसर से ऑडिशन के बहाने दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके एक दोस्‍त उसे ऑडिशन के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। बाद में इसका वीडियो बनाकर उसका शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Professional dancer rape
डांस ऑडिशन के बहाने प्रोफेशनल डांसर से दोस्‍त ने किया रेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी ने किया था फिल्मों और धारावाहिकों में मौका देने का वादा
  • पीड़िता को दिसंबर 2021 में आरोपी ने होटल में बुलाकर किया था रेप
  • दुष्‍कर्म का वीडियो बना आरोपी करता था ब्‍लैकमेल, कई बार किया रेप

Gurugram: गुरुग्राम में एक प्रोफेशनल डांसर से ऑडिशन के बहाने दुष्‍कर्म करने का बड़ा मामला सामने आया है। पीड़ित 37 वर्षीय महिला नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर भी परफॉरमेंस दे चुकी है। पीड़िता ने रेप का आरोप अपने एक दोस्‍त पर ही लगाया है। पीड़िता की तरफ से सेक्‍टर-29 थाने में दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसे डांस का ऑडिशन लेने के बहाने एक होटल में बुलाया गया और वहां दुष्कर्म हुआ। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि, पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, वह 2021 में एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान बिहार के रहने वाले युवक के संपर्क में आई थी। जिसके बाद दोनों में दोस्‍ती हो गई। महिला का आरोप है कि युवक ने उसे फिल्मों और धारावाहिकों में मौका देने का वादा कर नजदीकी बढ़ाई। महिला ने पुलिस को बताया कि युवक ने दिसंबर 2021 में उसे डांस ऑडिशन के बहाने सेक्टर-29 स्थित एक होटल में बुलाया। यहां पर धोखे में रखकर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि, उसने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर बाद में भी कई बार दुष्‍कर्म किया।

जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित महिला न बताया कि, आरोपी वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर लगातार उसका शोषण कर रहा था। पीड़िता ने कहा कि, वह कई बार पुलिस के पास जाना चाहती थी, लेकिन बदमानी के डर से शिकायत नहीं कर पा रही थी, लेकिन परिवार से मिली हिम्‍मत के बाद आखिरकार पुलिस से शिकायत करने का फैसला लिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज किया गया है। थाना एसएचओ राकेश कुमार ने कहा कि शिकायत के आधार पर जीरो एफआईआर के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है और पूरे मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

अगली खबर