Gurugram Murder Case: पहले दोस्त को घर से बुलाया, फिर किया ये, जान सब रह गए हैरान, ये है पूरा मामला

Gurugram Murder Case : गांव मोकलवास का उसका सहपाठी सुमित को बुलाने घर आया था। इसके बाद सुमित डेड बॉडी गांव के एक बंद मकान में मिली। पुलिस ने सहपाठी से पूछताछ की तो हत्यारों के नाम सामने आए। पुलिस हत्या की वजह कुछ दिन पहले हुए झगड़े को बता रही है।

Gurugram crime
दोस्त के जरिए घर से बुलाकर किशोर का कर डाला मर्डर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गांव मोकलवास का उसका सहपाठी सुमित को बुलाने घर आया था
  • मृतक का गांव मोकलवास के 6 युवकों के साथ झगड़ा हुआ था
  • पुलिस का अनुमान है कि इन्हीं युवकों ने सुमित की हत्या की है

Gurugram Murder Case : साइबर सिटी गुरुग्राम के गांव हसनपुर के रहने वाले एक 17 वर्षीय नाबालिग सुमित की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक की डेड बॉडी मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे स्थित एक बंद मकान में मिली। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टि में यह ईंट से वार कर सुमित की हत्या करना माना जा रहा है। घटना को लेकर बिलासपुर पुलिस के सामने ये जानकारी भी आई है कि, वारदात से पहले मृतक का गांव मोकलवास निवासी उसका सहपाठी घर से बुलाकर लाया था।

वहीं पुलिस हत्या का कारण ये भी बता रही है कि, कई दिन पहले मृतक का गांव मोकलवास के 6 युवकों के साथ झगड़ा हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि, इन्हीं युवकों ने सुमित की हत्या की है। हालांकि पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है व पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सुमित का दोस्त उसके घर आया। वो पहले भी उससे मिलने आता - जाता रहा है। इसलिए परिजनों ने मृतक को उसके साथ जाने से रोका नहीं। इसके बाद रात्रि में सुमित घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई। 

लड़की थी हत्या की वजह

पुलिस ने बताया कि, गांव मोकलवास के एक बंद घर में एक डेड बॉडी पड़ी होने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर गई पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले ली। शिनाख्त करवाई तो वह सुमित की निकली। इसके बाद उसके सहपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो मर्डर करने वालों के नाम सामने आए। आरोपियों में से 3 नाबालिग हैं। वहीं सभी ने इसी वर्ष 12वीं पास की है। पुलिस जांच में सामने आया है कि, एक लड़की वजह से सुमित का झगड़ा 6 युवकों से हुआ था। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि, कहीं इस वजह से तो आरोपियों ने उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया हो। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं किया है। वहीं बिलासपुर पुलिस हत्या के कारणों की गहनता से जांच कर रही है। 

गांव में पसरा मातम

सुमित का मर्डर होने के बाद पूरे गांव में मातम पसरा पड़ा है। ग्रामीणों के मुताबिक उसके पिता की मौत हो चुकी है। अपनी मां व बहन का सुमित अकेला सहारा था। अब तो मां व बहन के रो रो कर आंसू भी सूख गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, दोस्ती में कोई इस तरह से दगा करके परिवार का एकमात्र सहारा छीन लेगा ये कल्पना से परे है। 


 

अगली खबर