Gurugram News: निजी स्कूल में हैरान करने वाला मामला, दो सीढ़ियों से लड़खड़ाकर गिरी छात्रा और हो गई मौत

Gurugram News: गुरुग्राम में एक हैरान करने वाला दुखद हादसा हुआ है। यहां पर प्रेयर के बाद अपनी क्‍लास में जा रही 11 साल की एक छात्रा को सीढ़ियां चढ़ते हुए चक्‍कर आ गया और वह नीचे गिर गई। इस घटना से बच्‍ची की मौत हो गई। हालांकि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Gurugram Accident
स्‍कूल में सीढ़ियों से गिर कर छात्रा की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेयर के बाद सबके साथ क्‍लास में जा रही थी 11 वर्षीय छात्रा
  • पिता और स्‍कूल स्‍टॉफ से पूछने पर मिला सबकुछ सामान्‍य
  • दो-तीन सीढ़ी चढ़ने के बाद लड़खड़ा कर गिर गई नीचे

Gurugram News: गुरुग्राम के एक निजी स्कूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शहर के एक निजी स्कूल में सोमवार को चौथी कक्षा की छात्रा सीढ़ियों पर चलते समय चक्‍कर आ गए, जिससे वह लड़खड़ाकर नीचे गिर पड़ी। जिसके बाद स्‍कूल प्रशासन उसे तत्काल नजदीकी अस्पताल लेकर भागा, लेकिन वहां परडाॅक्टर ने बच्‍ची को देखते हुए मृत घोषित कर दिया। इस रहस्‍यमयी घटना के बाद से स्‍कूल में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

इस पूरे घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसे पुलिस ने जब्‍त कर दिया है। यह घटना शहर के सेक्टर-64 स्थित द श्रीराम मिलेनियम स्कूल का है। यहां के पर 11 वर्षीय छात्रा अमायरा चौथी कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस के अनुसार छात्रा अपने पिता रिपु दमन वालिया के साथ सेक्टर 65 एमार एमराल्ड हिल्स सोसायटी की दूसरी मंजिल पर रहती थी।

हैरान कर रही है पूरी घटना, सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड

स्‍कूल में हुआ यह दुखद हादसा सभी को हैरान और परेशान कर रहा है। परिजनों व स्‍कूल स्टाफ से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि छात्रा आमयरा को न तो कोई बीमारी थी और न ही कोई अन्‍य समस्‍या। सोमवार को अमायरा सामान्‍य दिनों की तरह ही घर से स्‍कूल आई थी और स्‍कूल में भी सबकुछ सामान्‍य था। वह प्रेयर के बाद क्‍लास ज्वाॅइन करने के लिए अपनी क्‍लास में जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड हो गया। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि छात्रा दो से तीन सीढ़ी ही चढ़ी थी कि जैसे उसे चक्‍कर आने लगा और वो लड़खड़ाने लगी। इसके चंद सेकेंड में ही वह नीचे गिर जाती है। यह देख वहां मौजूद दूसरे बच्‍चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्‍कूल प्रशासन ने बच्‍ची की स्‍कूल पहुंचा, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस मौक के कारण का पता पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

अगली खबर