Gurugram Accident: गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

Gurugram Accident: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पुनहाना-होडल मार्ग पर एक ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Gurugram road accident Truck hits three wheeler auto seven people death
गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में मारी टक्कर, सात लोगों की मौत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम में हुआ एक बड़ा सड़क हादसा
  • ट्रक ने ऑटो को मारी भीषण टक्कर, हुआ खतरनाक हादसा
  • सड़क हादसे में 7 लोगों की हुई मौत

Gurugram Accident: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में पुनहाना-होडल मार्ग पर एक ट्रक ने सवारियों से भरे थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन सड़क से नीचे गड्ढों में जा गिरे। ट्रक ऑटो के ऊपर गिर गया, जिससे ऑटो में सवार ज्यादातर सवारियां ट्रक के नीचे दब गई। इस घटना में दो महिला सहित 7 लोगों की मौत हो गई और दो-तीन बच्चों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पहले पुनहाना सीएचसी और फिर राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नलहड़ रेफर कर दिया गया। नलहड़ मेडिकल कॉलेज में घायलों का इलाज चल रहा है। जहां कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। मरने वालों का आंकड़ा बढ़ने से इनकार नहीं किया जा सकता।
 
जानकारी के मुताबिक, सवारियों से भरा ऑटो पुनहाना से होडल के लिए चला था। जैसे ही ऑटो मढ़िया की मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन गड्ढों में जाकर गिरे। इस दौरान ऑटो, ट्रक के नीचे दब गया और एक दर्दनाक हादसा हो गया। घटना में ऑटो का पूरी तरह से कचूमर निकल गया। मरने वालों में दल्लाबास गांव में पढ़ाने वाली एक अध्यापिका भी शामिल बताई जा रही है। इस हादसे के दौरान होडल-पुनहाना मार्ग करीब आधे घंटे जाम हो गया, लेकिन पुलिस के कर्मचारियों ने जल्द एक्शन लेते हुए जाम को खुलासा दिया। 

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़

घटना के बारे में जैसे ही आसपास के गांव के अलावा स्थानीय लोगों को खबर लगी तो घटनास्थल पर भारी भीड़ जुटने लगी। स्वास्थ्य विभाग ने घायलों व मृतकों को मदद पहुंचाने के लिए चार एंबुलेंस अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से घटनास्थल के लिए रवाना किया। दो एंबुलेंस में चार घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, बाकि मृतकों के शवों को लेकर पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस सड़क हादसे में मरने वाले व घायलों के बारे में पूरी जानकारी जुटाने में लग गई है। हादसे के बाद हाईवा चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। बिछोर पुलिस मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने तथा शवों का पंचनामा कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।

अगली खबर