Gurugram: सिरफिरे आशिक का इस बात को लेकर घूम गया सिर, बंदूक उठाई और फिर युवती पर कर दिया फायर

Gurugram News: सिरफिरा युवक फिल्मी स्टाइल में बाइक पर आया और जॉब पर जा रही युवती पर फायर कर दिया। फायरिंग में छर्रे युवती की गर्दन पर लगे, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने युवती को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया।

Gurugram Crime
सिरफिरे आशिक ने युवती को गोली मारी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सिरफिरा युवक फिल्मी स्टाइल में बाइक पर आया
  • जॉब पर जा रही युवती पर फायर कर दिया
  • पुलिस ने युवती को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया

Gurugram Crime News: एक युवक की पागलपंती युवती की जान की आफत बन गई। सिरफिरा युवक फिल्मी स्टाइल में बाइक पर आया और जॉब पर जा रही युवती पर फायर कर दिया। फायरिंग में छर्रे युवती की गर्दन पर लगे, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने युवती को मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना गुरुग्राम के मानेसर स्थित आइएमटी के सेक्टर 8 की है।

वारदात शनिवार को तब हुई जब 23 वर्षीय युवती एक निजी कंपनी में अपने काम पर जा रही थी। वारदात के बाद युवक अपनी बाइक मौके पर छोड़कर आगे जाकर एक अन्य की बाइक छीनकर मौके से फरार हो गया।

युवक की पहचान कर ली गई

सेक्टर सात थाने के एसएचओ सुभाष चंद ने बताया कि युवती को गोली मारने वाले आरोपी की पहचान हो गई है। आरोपी युवक अभय उत्तरप्रदेश के मोदी नगर का रहने वाला है। जिसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। एसएचओ ने बताया कि घटना के पीछे की वजह युवती के बयानों के बाद ही पता चल पाएगी। युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीमें गठित की गई है, जो कि आरोपी के संभावित ठीकानों पर दबिशें दे ही हैं।  

यूं चला घटनाक्रम

एसएचओ सुभाष चंद ने बताया कि युवक की गोली का शिकार बनीं युवती यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली है। वह सेक्टर-8 में एक निजी कंपनी के आईटी विभाग में जॉब करती है। शनिवार को वह अपने जॉब पर जा रही थी। इस दौरान अभय नाम का युवक बाइक पर सवार होकर आया व पीड़िता पर फायर कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसे लेकर कई जगहों पर पुलिस टीमों को रवाना किया गया है। गौरतलब है कि सेक्टर -8 में युवक ने जिस स्थान पर युवती पर दिन दहाड़े फायर किया था, मौके पर भीड़ थी। इसके बाद भी वह बेखौफ घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।


 

अगली खबर