Gurugram Crime: खेत के बीच चल रही थी शराब पार्टी, तभी चली गोली और हो गई कारोबारी की मौत, दो गिरफ्तार

Gurugram Crime: गुरुग्राम के जटौला गांव के खेतों में शराब पार्टी कर रहे दोस्‍तों के बीच गोली चल गई, जिससे जयपुर के एक कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने एक दोस्‍त के साथ यहां पर घूमने आया था। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Gurugram Crime
शराब पार्टी में गोली चलने से कारोबारी की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक दोस्‍त के साथ गुरुग्राम घूमने आया था मृतक
  • पार्टी में मृतक समेत पांच लोग थे मौजूद, तीन गुरुग्राम के
  • पिस्‍टल देखते समय दब गया ट्रिगर और हो गई मौत

Gurugram Crime: गांव जटौला में खेत के बीच कुछ दोस्‍तों द्वारा की जा रही पार्टी में अचानक गोली चलने से राजस्‍थान के एक कारोबारी की मौत हो गई। इससे पार्टी में शामिल कारोबारी सतविंद्र सिंह के सिर में गोली लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फरुखनगर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे अरनव सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर पार्टी में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, गोली चलने की घटना से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस के अनुसार जयपुर के रहने वाले सतविंद्र सिंह कारों की खरीद-बिक्री का कार्य करते थे। वे जयपुर के ही रहने वाले कैलाश गुर्जर के साथ गुरुग्राम घूमने आये थे। शहर में घूमने के बाद दोनों रात को अपने जानकार गांव गढ़ी हरसरू के रहने वाले कपिल, चरण सिंह और बामड़ौली के रहने वाले राजेश सिंह के साथ गांव जटौला में पार्टी करने चले गए। यहां पर राजेश सिंह की खेती है, जिसके बीच सभी लोग बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान अचानक पिस्टल से चली गोली सतविंद्र सिंह के सिर में जाकर लगी, जिससे घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद कैलाश गुर्जर ने इसकी जानकारी मृतक के बेटे अरनव को फोन पर दी।

देखने के लिए हाथ में लिया पिस्‍टल और चल गई गोली

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि अभी तक जांच में पता चला है कि इस पार्टी में मृतक के अलावा चार अन्‍य लोग शामिल थे। प्रारंभिक छानबीन से यह सामने आया है कि चरण सिंह इस पार्टी में अपनी लाइसेंसी पिस्टल लेकर पहुंचा था। कपिल ने पिस्‍टल को देखने के लिए चरण सिंह से मांगी। आरोपियों के अनुसार कपिल पिस्‍टल को हाथ में लेकर देख रहा था कि ट्रिगर दब गया और गोली बगल में बैठे सतविंद्र के सिर में जाकर लगी। पुलिस ने पूछताछ के बाद कपिल और चरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस पार्टी में शामिल सभी लोग अलग-अलग कारोबार से जुड़े हैं।

अगली खबर