Gurugram Crime News: पुलिस थाने से चंद कदम की दूरी पर लाखों की लूट, बदमाशों ने मैनेजर को चाकू मार किया घायल

Gurugram Crime News: सेक्‍टर-10 पुलिस थाने से कुछ कदम की दूरी पर तीन बदमाश एक मैनेजर को घर में बंधक बना कर लाखों रुपये कीमत के गहने और कैश लूट ले गए। पीड़ित ने जब इस लूट का विरोध कि तो उसे चाकू मार दिया। ये बदमाश जियो कंपनी के कर्मचारी बनकर वाईफाई ठीक करने घर में घुसे थे।

Gurugram News
मैनेजर को घर में बंधक बनाकर लाखों रुपये की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीड़ित ने वाईफाई ठीक कराने के लिए कर रखी थी कंपनी में कंप्‍लेन
  • पहले एक कंपनी का कर्मचारी बनकर पहुंचा, पीछे से दो और आ धमके
  • पीड़ित ने जब किया लूट का विरोध तो बदमाशों ने मार दिया पेट में चाकू

Gurugram Crime News: यदि आपने भी घर का टीवी, फ्रीज, एसी या वाईफाई ठीक कराने के लिए शिकायत दर्ज कराई है तो पहले ही सावधान हो जाइए। घर के अंदर बुलाने से पहले उनकी सच्‍चाई जरूर पता कर लें। ऐसा न हो कि मैकेनिक के भेष में आपके घर में हथियारबंद बदमाश घुस जाए और आपको पता ही न चले। ऐसा ही एक मामला शहर के सेक्टर-10 थाना क्षेत्र में सामने आया है।

इस थाने से महज कुछ कदम की दूरी पर स्थित एक घर में वाईफाई ठीक करने के बहाने घुसे बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। इन बदमाशों ने इस घर के मालिक और एक प्राइवेट कंपनी में मैनजर को पहले चाकू के नोक पर बंधक बनाने की कोशिश की, जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने मैनेजर को चाकू मार दिया। इसके बाद लाखों रुपये कीमत के गहने व कैश लूट कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन बदमाशों ने घर में घुसकर बनाया बंधक

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-10 ए निवासी कुशाग्र ने बताया कि उन्‍होंने घर पर जियो कंपनी का वाईफाई लगवा रखा है। शाम करीब साढ़े सात बजे जियो कंपनी का कर्मचारी बनकर एक व्‍यक्ति घर पर आया। उसने बॉक्‍स चेक करने के लिए कुशाग्र से बॉक्‍स दिखाने को कहा। पीड़ित ने बताया कि वह जैसे ही उस व्‍यक्ति को लेकर घर के अंदर गया, तभी पीछे से दो और बदमाश घर के अंदर घुस आए और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद तीनों ने पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए उसे कपड़ों से बांधना शुरू कर दिया। कुशाग्र ने जब इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने जेब से चाकू निकाल कर उसके पेट में मार दिया। इससे पीड़ित वहीं पर गिर पड़ा। इसके बाद तीनों बदमाश मिलकर घर की अलमारी में रखे लाखों रुपये कीमत के गहने और पैसे लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने शोर मचाकर इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कि, लेकिन वे फरार होने में सफल रहे।

अगली खबर