मां को आशिक के साथ गलत हालत में देखने पर नाबालिग ने किया विरोध, प्रेमी ने की नाबालिग की बेरहमी से पिटाई, जानें मामला

Gurugram Crime News: मासूम का कसूर बस इतना ही था कि, उसने अपनी मां के अवैध संबंध का विरोध किया था। इससे खफा होकर उसकी मां सहित कथित प्रेमी ने मासूम को पहले तो बड़ी बेरहमी से पीटा इसके बाद छलनी गर्म कर उसका चेहरा जला दिया।

Gurugram Crime News
गुरुग्राम मां के अवैध रिश्ते का विरोध, नाबालिग को मिली ये सजा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मां को कथित प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख लिया था बेटे ने
  • मां व उसके प्रेमी ने बेरहमी से पिटाई कर चेहरा जला दिया
  • बाल कल्याण समिति की निगरानी में अस्पताल में चल रहा मासूम का उपचार

Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम में एक नाबालिग मासूम को अपने जमीर को जिंदा रखने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ गई। मासूम का कसूर बस इतना ही था कि, उसने अपनी मां के अवैध संबंध का विरोध किया था। इससे खफा होकर उसकी मां सहित कथित प्रेमी ने मासूम को पहले तो बड़ी बेरहमी से पीटा इसके बाद छलनी गर्म कर उसका चेहरा जला दिया।

इस बीच पीड़ित मासूम दोनों के चंगुल से किसी तरह छूटा व घर से नदारद होकर नाबालिग अपने परिचित के पास पहुंचा। इसके बाद मासूम के जानकार युवक ने घटना की पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने आरोपी मां व उसके कथित प्रेमी को अरेस्ट कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मासूम बच्चे को जिला हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

बेरहम कलयुगी मां का भी कलेजा नहीं फटा

मां को घर में खिड़की से झांककर बेटे ने उसके कथित प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद वह गुस्से में पार्क में खेलने चला गया। अपना भांडा फूटता देख मां ने प्रेमी संग मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मासूम एक बार तो बेहोश हो गया। इस पर भी बेरहम कलयुगी मां का कलेजा नहीं फटा और वो उसे लगातार पिटती रही। गुरुग्राम सेक्टर-37 थाने के एसएचओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि, सेक्टर- 37 में रहने वाली आरोपी महिला एक निजी कंपनी में जॉब करती है। उसके एक युवक के साथ नाजायज संबंध हैं। आरोपी महिला का एक 13 साल का बेटा है, जो कि पार्क में अपने दोस्तो के संग खेल रहा था। इस बीच आरोपी महिला का कथित प्रेमी उसके घर पहुंच गया। वहीं बेटा पार्क में खेलने के बाद घर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा बंद मिला। इसके बाद उसने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो उसकी मां व आरोपी प्रेमी आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद महिला ने बेटे के लिए दरवाजा खोला तो वह पार्क में था। दोनों आरोपी मासूम को पकड़कर जबरदस्ती घर ले आए। घर में उसकी बेलन व जूतों से पिटाई की गई। गर्म छलनी से उसका चेहरा जला दिया। इसके बाद मासूम बेसुध हो गया। होश आने पर वह अपने परिचित के पास गया व आपबीति बताई। एसएचओ के मुताबिक बाल कल्याण समिति की देखरेख में बच्चे का इलाज जारी है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

अगली खबर