गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े लूट को दिया अंजाम, गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर सात लाख लूटे

Gurugram Robbery News: हरियाणा के गुरुग्राम में क्रेटा गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर बदमाशों ने सात लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित की तहरीर पर भोंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Gurugram Robbery
गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, सात लाख की लूट  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले बुलंद, सात लाख की लूट
  • बदमाशों ने क्रेटा गाड़ी पर हमला कर किया क्षतिग्रस्त
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Gurugram Robbery: हरियाणा में बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस बदमाशों के सामने बेबस नजर आ रही है। बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम से आया है। यहां क्रेटा गाड़ी पर हमला कर बदमाशों ने सात लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों के हमले में कार क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। भोंडसी थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के गढ़ी बाजिदपुर के रहने वाले डिंपल यादव का गांव के ही नरेंद्र से झगड़ा चल रहा है। शुक्रवार को डिंपल अपनी क्रेटा गाड़ी लेकर मार्केट में सामान खरीदने के लिए पहुंचा था। वह कार सड़क किनारे पार्क कर सामान लेने केमिस्ट की दुकान पर पहुंच गए। 

बदमाशों ने गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, लूटे सात लाख रुपये

इस दौरान दोपहर करीब ढाई बजे एसेंट गाड़ी में सवार बदमाश वहां पहुंचे। सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश समझ रहे थे कि डिंपल गाड़ी में हैं, लेकिन वो गाड़ी में नहीं था। इस पर बदमाशों ने गाड़ी तो क्षतिग्रस्त कर दिया और उसमें रखे सात लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने काफी देर तक डिंपल की तलाश की थी, लेकिन जब वो नहीं मिला तो बदमाश फरार हो गए। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

पीड़ित डिंपल ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पीड़ति डिंपल भोंडसी थाना पहुंचे और पूरी वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस को तहरीर दी। गुरुग्राम के भोंडसी थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं, पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।
 

अगली खबर