गुरुग्राम में स्कूल संचालक को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से मिली अपहरण की धमकी, जांच शुरू

गुरुग्राम समाचार
Updated Jun 04, 2022 | 19:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

गुरुग्राम में एक स्‍कूल संचालक को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से अपहरण करने की धमकी दी है। किसी व्‍यक्ति ने स्‍कूल संचालक को फोन कर खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बताते हुए सोमवार को उठा लेने की धमकी दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Gurugram Threat
स्‍कूल संचालक को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली धमकी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्‍कूल संचालक को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली अपहरण की धमकी
  • धमकी देने वाले ने स्‍कूल संचालक को नहीं बताया अपहरण का कारण
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की मामले की जांच, जल्‍द गिरफ्तारी का दावा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से अब गुरुग्राम में एक स्‍कूल संचालक को धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने अपने आप को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्ग बताते हुए स्कूल संचालक को सोमवार तक अपहरण की धमकी दी है। इस धमकी के बाद घबराए स्‍कूल संचालक ने गुरुग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए सुरक्षा देने की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के फरूखनगर इलाके के रहने वाले जयपाल सिंह भांगरौला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे गुरु द्रोणाचार्य स्कूल के संचालक हैं। शुक्रवार शाम उनके मोबाइल नंबर पर एक अनजान नंबर से फोन आया। कॉल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से एक शख्स ने उससे पूछा कि, क्या आप जेपी यादव बोल रहे हैं? हां बोलने के बाद उसने धमकी देते हुए कहा कि, ''मैं लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बोल रहा हूं और मैं आपको सोमवार को उठा लूंगा।''

नहीं बताया धमकी का कारण

स्कूल संचालक जयपाल सिंह ने कहा कि धमकी मिलने के बाद मैनें उससे पूछा, भाईसाहब क्या बात है? और क्‍यों मुझे उठाना चाहते हो तो धमकी देने वाले शख्स ने कहा, इस बारे में, मैं सोमवार को ही बताऊंगा और इसके बाद कॉल कट कर दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके बाद उसी नंबर पर बार-बार कॉल करने की कोशिश की गई, लेकिन फोन कनेक्ट नहीं हुआ। जयपाल सिंह ने बताया कि धमकी के बाद वो इतने डर गए कि, शुक्रवार को घर से बाहर तक नहीं निकले। परिवार और रिश्‍तेदारों से बातचीत करने के बाद शनिवार को उन्‍होंने गुरुग्राम पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। गुरुग्राम क्राइम एसीवी प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर फोन नंबर की जांच शुरू कर दी है, जल्‍द ही धमकी देने वाले सख्‍स का पता लगा लिया जाएगा।

अगली खबर