Gurugram News: दोस्‍त ने किया दगा, घर मिलने आए अपने ही दोस्‍त को मार दी गोली, इसलिए था नाराज, जानें मामला

Gurugram News: मानेसर थाना क्षेत्र के गांव नाहरपुर कासन में एक युवक ने घर आए अपने ही दोस्‍त के साथ दगा करते हुए गोली मार दी। पीड़ित युवक एक झगड़े के विवाद में उससे बातचीत करने गया था। कुछ देर घर बैठने के बाद वह जैसे ही बाहर निकला पहले से तैयार आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया। पहले जमकर मारपीट की और फिर गोली मार दी। वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

Gurugram Crime
गुरुग्राम में घर आए दोस्‍त को युवक ने मारी गोली   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीड़ित युवक झगड़े के एक विवाद में गया था बातचीत करने
  • घर से बाहर निकलते ही आरोपियों ने बोल दिया युवक पर हमला
  • आरोपियों ने मिलकर पहले जमकर पीटा और फिर मार दी गोली

Gurugram News: गुरुग्राम के मानेसर थाना क्षेत्र के गांव नाहरपुर कासन में एक युवक ने घर आए अपने ही दोस्‍त के साथ दगा करते हुए गोली मार दी। पीड़ित युवक आरोपी दोस्‍त के घर उससे मिलने गया था, लेकिन पुरानी रंजिश के कारण आरोपी ने पहले अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर घर आए दोस्‍त को जमकर पीटा और फिर गोली मार फरार हो गया। घटना में घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मानेसर थाना पुलिस को दिए अपने बयान में फर्रूखनगर निवासी घायल युवक रोहन ने बताया कि, वह बीए की पढ‍़ाई कर रहा है। उसने बताया कि, उसके दोस्त मनीष, दर्शन, श्रीकांत, अमन, धीरज, दीपक, बंटी के साथ कुछ दिनों पहले मारपीट की गई थी। उसका दोस्‍त मनीष इस मारपीट में शामिल होने का आरोप उस पर लगा रहा था। इसलिए सोमवार को वह अपने दो दोस्त गांव नाहरपुर निवासी कुणाल, संजू के साथ मनीष के घर बातचीत करने गया था। पीड़ित युवक ने बताया कि, मनीष के घर पर बातचीत करने के बाद वह रोहित व कुणाल मनीष के घर से निकलकर एक दूसरे दोस्‍त निक्कू के घर जा रहे थे।

घर से निकलते ही बोल दिया हमला

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि, जैसे ही वह घर के बाहर आया, पहले से ही योजना बनाकर बैठे मनीष, सुंदर, अमन व उसके अन्य परिजनों ने उस पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने पहले उसके साथ जमकर मारपीट की, जब वह बचकर भागने लगा तो पीछे से उसपर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी और वह वहीं पर गिर गया। इस घटना के बाद उसके दोस्तों ने उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार अभी सभी आरोपी फरार चल रहे हैं। सभी को जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगली खबर