Haryanvi Song: यूट्यूब पर छाए दीपक कामरा के हरियाणवी गाने, 'दिल वाली गल' ने फैंस के दिलों को छुआ

Deepak Kamra Haryanvi Song: गायक दीपक कामरा हरियाणवी फैंस के बीच अपनी बेहतरीन जगह बना रहे हैं। उनका गाना दिल वाली गली हाल ही में रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर छाया हुआ है।

Deepak Kamra Haryanvi song Dil Wali Gal
Deepak Kamra Haryanvi song Dil Wali Gal 

Deepak Kamra Haryanvi Song: गायक दीपक कामरा हरियाणवी फैंस के बीच अपनी बेहतरीन जगह बना रहे हैं। उनका गाना दिल वाली गली हाल ही में रिलीज हुआ है और यूट्यूब पर छाया हुआ है। दीपक कामरा ने अपने डिजिटल एल्बम के एक भाग के रूप में 3 बेहतरीन गाने यानि ट्रैक लॉन्च किए हैं जिन्हें दर्शकों और श्रोताओं का खूब प्यार मिल रहा है। ये गाने रेडियो श्रोताओं को ध्यान में रखकर लिखे गए हैं। उनके गानों को हरियाणा में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। गाने के बोल हरियाणवी में हैं और ये उस गाने पर काम कर रहे स्थानीय कलाकार का प्रतिबिंब हैं, जो इसे असली  हरियाणवी फील देते हैं।

कामरा कहते हैं, “स्थानीय कलाकारों के साथ सहयोग करने का अनुभव बेहद संतोषजनक रहा है। मैं एक विशेष आम संगीत प्रकार के साथ अद्वितीय दर्शकों या श्रोताओं को लक्षित करने और उन्हें पूरा करने के लिए इस तरह के अनूठे तरीके को जारी रखने की उम्मीद कर रहा हूं।”

कामरा ने संगीत उद्योग में अपना काम YouTube और एकल कलाकार के लिए गीतों के निर्माण के साथ शुरू किया। YouTube रचनात्मक पीढ़ी के लिए संतुष्टिदायक रहा है। एक व्यक्ति को केवल एक क्लिक के साथ अपने काम को दुनिया के साथ साझा करने की स्वतंत्रता है। दीपक का काम विभिन्न यूट्यूब चैनलों पर विभिन्न देशी भाषाओं में है जो पूरे भारत में संगीत के लिए दरवाजे खोल रहा है। दीपक खुद आखिरकार एक गाने के पर्दे के पीछे रह गए। उन्होंने एक एल्बम के हिस्से के रूप में 3 अद्भुत गाने जारी किए हैं।

अगली खबर