Sapna Choudhary लखनऊ कोर्ट में कर सकती हैं सरेंडर, 4 साल पुराने धोखाधड़ी केस में जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने वारंट जारी किया था। साल 2018 के एक धोखाधड़ी मामले में सरेंडर करने सपना चौधरी आज लखनऊ पहुंची हैं।

SAPNA CHOUDHARY Lucknow Case
SAPNA CHOUDHARY Lucknow Case 

Sapna Choudhary Lucknow Case: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने वारंट जारी किया था। साल 2018 के एक धोखाधड़ी मामले में सरेंडर करने सपना चौधरी आज लखनऊ पहुंची हैं। सपना चौधरी पर मनमाने तरीके से एक कार्यक्रम को रद्द करने और टिकट खरीदने वालों के पैसे वापस ना करने का आरोप है। 

सपना द्वारा फीस लेकर भी इवेंट में नहीं पहुंचने से नाराज ऑर्गनाइजर्स ने इससे मामले को कोर्ट में खींच लिया जिसकी कार्रवाई लखनऊ कोर्ट में चल रही है। कुछ समय पहले इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था।लखनऊ पुलिस सपना चौधरी को अरेस्ट करने के लिए तलाश रही थी लेकिन अब सपना चौधरी खुद कोर्ट में हाजिर होने के लिए पहुंची हैं। 

Also Read: र‍िलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'मटक-मटक', यूट्यूब पर छाया वीडियो

नवंबर 2021 में भी अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ वारंट जारी किया था। इसके बाद मई में सपना चौधरी लखनऊ कोर्ट में पेश हुईं और उन्होंने अंतरिम बेल मांगी थी जिसे मंजूर कर लिया गया था। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने 25 मई तक के लिए अभियुक्ता सपना चौधरी को सशर्त अंतरिम जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया। सपना चौधरी की 25 मई तक सशर्त अंतरिम जमानत स्वीकार करते हुए 20-20 हजार की दो जमानतें और व्यक्तिगत मुचलका दाखिल करने पर रिहा कर दिया था।

ये था पूरा मामला

सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में डांस प्रोग्राम करना था। इस कार्यक्रम के लिए 300 रुपये की टिकट रखी गई थी। सपना को भी कार्यक्रम का पेमेंट किया जा चुका था। जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था। हंगामा होने के बाद दारोगा फिरोज खान की ओर से 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को आरोपी बनाया गया था। 

अगली खबर