सपना चौधरी रखती हैं फ‍िटनेस का पूरा ध्‍यान, जिम में घंटों बहाती हैं पसीना, देखें वर्कआउट वीडियो

हरियाणवी सॉन्ग
Updated Jul 18, 2019 | 08:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी वैसे तो स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में खूब ब‍िजी रहती हैं लेक‍िन वह अपनी सेहत का पूरा ख्‍याल रखती हैं। वह जिम में घंटों पसीना बहाती हैं और रेग्‍युलर योगा करती हैं।

Sapna Choudhary Workout Pics
Sapna Choudhary Workout Pics 

नई दिल्‍ली। जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी वैसे तो स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में खूब ब‍िजी रहती हैं लेक‍िन वह अपनी सेहत का पूरा ख्‍याल रखती हैं। वह जिम में घंटों पसीना बहाती हैं और रेग्‍युलर योगा करती हैं। उनके तमाम वर्कआउट वीडियोज यूट्यूब और इंस्‍टाग्राम पर वायरल होते रहते हैं। सपना चौधरी के वीडियो उन लाखों युवाओं को प्रेरणा देते हैं जो काम में बिजी होने का बहाना बनाकर वर्कआउट नहीं करते हैं।

सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्‍वीर में जहां वह जिम आउटफ‍िट में बैठकर तस्‍वीर ले रही हैं, वहीं वीडियो में वह जिम ट्रेनर के साथ वर्क आउट करती नजर आ रही हैं। पहले सपना फ्लोर पर एक्सरसाइज करती हैं उसके बाद जिम साइकिल का इस्‍तेमाल करती हैं। योग करते हुए फोटो को शेयर कर उन्‍होंने फ‍िट रहने का संदेश भी अपने चाहने वालों को दिया था। इंस्‍टाग्राम पर उनके चाहने वाले सपना के इस अंदाज पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी का नाम आज क‍िसी के ल‍िए भी अनजाना नहीं हैं। सपना चौधरी जहां जाती हैं, वहीं फैंस उनकी एक झलक को दीवाने होते हैं। उनके कार्यक्रमों के वीडियो भी यूट्यूब पर धमाका करते हैं। आज सपना चौधरी के गाने, उनके डांस वीडियो खूब धूम मचाते हैं। वह हरियाणवी, पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by DESI QUEEN (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना चौधरी ने स्‍टेज से शुरुआत की और आज बिग बॉस और बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों तक का सफर तय कर चुकी हैं। सपना चौधरी मेहनत में विश्‍वास रखती हैं। सपना चौधरी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अपने ठुमकों से हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के गाने और वीडियोज खूब धूम मचा रहे हैं। 

अगली खबर