Shweta Chauhan को नाचते देख के.डी. भी झूम उठे, देखें केडी और स्वेता चौहान का नया गाना नाचूंगी जरूर

हरियाणवी
Updated Dec 03, 2020 | 13:35 IST

के डी का नया गाना नाचूंगी जरूर यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचाए हुए है। गाने को मजेदार तरीके से देशी अंदाज में फिल्माया गया है। गाने को रुचिका जांगिड ने अपनी शानदार आवाज दी है।

टॉक 2, भरतार 2 और कोका कोला जैसे कई सुपरहिट गानों में अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने वाले के डी हरियाणवी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में के डी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं और जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में के डी का नया गाना नाचूंगी जरूर रिलीज हुआ है।

गाने को रुचिका जांगिड ने अपनी शानदार आवाज दी है। स्वेता चौहान ने गाने में के डी की पत्नी का रोल निभाया है। गाने में स्वेता चौहान अपने भाई की शादी में माइके जाने के लिए कहती हैं। जिसे सुन के डी शादी में नाचने के लिए मना करते हैं, लेकिन होता कुछ यूं है कि माइके में स्वेता को नाचते हुए देख नशे में के डी भी झूम उठते हैं।

गाने को मजेदार तरीके से देशी अंदाज में फिल्माया गया है। आपको बता दें स्वेता चौहान इस गाने से पहले भी कई हरियाणवी गानों में के डी के साथ नजर आ चुकी हैं। वहीं गाने को अब तक लगभग 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। गाने को लिरिक्स राजू कंडेला ने दिया है। जबकि म्यूजिक जी आर ने दिया है।

अगली खबर