खूबसूरत दिखने के लिए क्‍या खाती हैं 'गोरी मेम', करीना से चुराया है सीक्रेट

हेल्थ
Updated Oct 17, 2017 | 22:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लगातार 14 घंटे काम करने के बाद भी सौम्या एक दम फिट और फ्रेश नजर आती हैं। जान‍िए उनकी इस फ्रैशनेस और फ‍िटनेस का क्‍या है राज?

सौम्या टंडन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई. चर्चित सीरियल भाबी जी घर पर हैं की गोरी मेम यानी अनु आज घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं। जुदा अंदाज, डायलॉग और फिटनेस की वजह से अनु (सौम्या टंडन) इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं। लगातार 14 घंटे काम करने के बाद भी सौम्या एक दम फिट और फ्रेश नजर आती हैं। सौम्या इससे पहले फिल्म 'जब वी मेट' में नजर आई थीं। हाल ही में फिल्म ने 10 साल पूरे किए हैं। 

टाइम्‍स नाऊ के साथ बातचीत में सौम्‍या टंडन ने बताया क‍ि इस फिटनेस के लिए वो हेल्थ इज वेल्थ को फॉलो करती हैं। वो कहती हैं क‍ि इतने व्यस्त शेड्यूल के बाद खुद को मेंटेन रखना आसान नहीं होता है। इसके लिए मेहनत करती हूं। मैं हफ्ते में 3 तीन जिम जाती हूं और तीन दिन योग करती हूं। मेरी सुबह की शुरूआत वॉकिंग के साथ होती है। कभी-कभी सूर्य नमस्कार और तिब्बतियन योगा करती हूं।

करीना कपूर से म‍िली प्रेरणा
इसके अलावा हैल्दी और प्रॉपर डाइट लेती हूं। सूर्य नमस्कार करने की प्रेरणा मुझे करीना कपूर खान से मिली। ‘जब वी मेट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने मुझे यह सीक्रेट बताया था। हां, जब भी वक्त मिलता है बैडमिंटन खेलती हूं। अपनी डाइट के बारे में सौम्या ने बताया कि मैं शाकाहारी हूं। मेरी डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल होते हैं। 

 
Suggest a caption for this  A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

ऑल‍िव ऑयल में बनता है खाना 
मैं रोजाना सेब खाती हूं और दो गिलास गुनगुना नारियल पानी पीती हूं। सुबह ऑलिव ऑयल में बना हैवी खाना खाती हूं और शाम को हल्का। खाने में सब्जी, दो रोटी, दाल और दही शामिल होता है। इसके अलावा रोज एक चम्मच देसी घी भी जरूर खाती हूं। रात को खाने के बाद मीठा जरूर खाती हूं। खासकर रसगुल्ला। सौम्या कैल्शियम, विटामिन बी-12 और डी-3 सप्लीमेंट्स का इस्तेमाल भी करती हैं।

उम्‍मीद नहीं थी इतना नाम म‍िलेगा 
‘भाबी जी घर पर हैं’ सीरियल के बारे में वो कहती हैं कि मैंने जब इस सीरियल के लिए साइन किया था, तो सच में ऐसी उम्मीद नहीं थी कि इतनी पहचान मिलेगी। और इस पहचान के पीछे का जो सच है, वो है हमारी टीम की बॉन्‍ड‍िंग। मैं और सारे कलाकार पूरी मेहनत से कम करते हैं। हम अपना 100 प्रतिशत नहीं, 200 प्रतिशन देने की कोशिश करते हैं।

 
On the ramp thanks for sharing @saumyatandon_love A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

कर चुकी हैं फ‍िल्‍म
सौम्या फिल्म 'जब वी मेट' में करीना कपूर की बहन के किरदार में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कई बड़े रियलिटी शो को होस्ट भी किया है। जिसमें जोर का झटका, डांस इंडिया डांस, बोर्नविटा क्विज कॉन्‍टेस्‍ट आदि हैं। आगे फ‍िल्‍मों में काम करने को लेकर सौम्‍या कहती हैं क‍ि अभी ना तो कोई विचार है और ना ही किसी फिल्म का ऑफर है। अगर अच्छा ऑफर मिलेगा, तो जरूर करूंगी। मैं चाहती हूं कि वि‍मेन सेंट्रिक कोई फिल्म करूं।

अगली खबर