Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी ने शेयर किया अपना Workout Video, देख कर छूट जाएगा पसीना 

हेल्थ
Updated Apr 26, 2018 | 12:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आज बॉलीवुड स्‍टार Sunny Leone का बर्थडे है। सनी अपनी बॉडी को मेटेंन करने के लिये काफी एक्‍सारसाइज और योग करती हैं। सनी लियोन ने अपने वर्कआउट वीडियो से साबित कर दिया कि वह किसी फिटनेस फ्रीक से कम नहीं हैं। इन वीडियोज को देख कर किसी को भी पसीना आ सकता है। 

sunny leone
sunny leone   |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्‍ली: कुछ ही साल पहले फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाली सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली एक्‍ट्रेस बन गई हैं। वह कभी अपने पति के साथ पिक्‍स शेयर करती हैं तो कभी अपने बच्‍चों के साथ। मगर हालही में सनी लियोनी ने जिम में वर्कआउट करते हुए ढेर सारे videos शेयर किये हैं, जो कि वायरल हो रहे हैं। सनी लियोन का टोन्‍ड फिगर देख कर कोई भी कह सकता है कि वह फिटनेस के मामले में कितनी एक्‍टिव हैं। 

मीडिया में खबरों की मानें तो वह अपने हर दिन की शुरुआत एक्‍सरसाइज और मेडिटेशन से करती हैं। खूबसूरत और छरहरी दिखने के लिये बॉलीवुड में हिरोइनों पर काफी प्रेशर होता है जिसको सनी काफी अच्‍छी तरह से समझती हैं।

इंस्‍टाग्राम पर सनी ने जो videos शेयर किये हैं, उसे देख कर आप खुद भी एनर्जेटिक महसूस करने लगेंगे। चलिये देखते हैं फिटनेस फ्रीक सनी लियोनी फिट रहने के लिए कौन सा एक्सारसाइज करती हैं।

Also read: सोनाक्षी स‍िन्‍हा ने पोस्‍ट क‍िया ऐसा वीड‍ियो, चंद घंटों में हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Push-ups मारती हुई सनी 
इस वीडियो में सनी लियोनी धीरे धीरे पुश अप्‍स मार रही हैं। पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा है कि उन्‍हें पुश अप्‍स करना पसंद नहीं। मगर दोस्‍तों अगर आपको अपने शरीर की मजबूती बढ़ानी है तो पुश अप्‍स मारने ही चाहिये। पुशअप्स फिटनेस लवर्स के बीच में काफी ज्‍यादा पसंद की जाने वाली एक्‍सरसाइज है। 

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

लंजेज़ करने का सही ढंग
आपके पैरों को टोन करने के लिये लंजेज़ करना काफी जरुरी है। सनी इस वीडियो में अपने जिम ट्रेनर लियान के साथ हाथों में वेट लेकर लंजेज़ करती हुई नज़र आ रही हैं। 

Also read: इन एक्सरसाइज से वरुण धवन ने बनाई हॉट बॉडी, कुछ ऐसा है डाइट प्लान

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वेट उठाती हुई सनी 
भारी भरकम वेट उठाना कोई छोटी बात नहीं है। इस शेयर्ड वीडियो में सनी के ट्रेनर ने उनको काफी सारा वजन लिफ्ट करने को दे दिया है। आपकी जानकारी के लिये बता दें कि वेट उठाने से बॉडी शेप में आती है। 

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

लेग ट्रेनिंग 
पैरों को टोन करने के लिये लेग ट्रेनिंग करती हुई सनी लियोनी। 

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

देर से उठना पसंद नहीं करती 
सनी के सोने का रूटीन पूरी तरह से फिक्‍स है। उन्‍हें लेट से सोकर उठना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं है। वह जल्‍दी सोती हैं और जल्‍दी उठती हैं। 

 
A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

नेचुरल ग्‍लो के लिये पीती हैं नारियल पानी 
एक्‍ट्रेस के चेहरे पर नेचुरल ग्‍लो होना काफी जरुरी है। ऐसे में सनी नारियल पानी पीती हैं जिससे उनके चेहरे पर भी ग्लो बना रहता है। 

Bollywood News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का एंटरटेनमेंट सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

अगली खबर