[Video] सप्ताह में 4 दिन जिम और प्रोटीन खाकर फिगर मेंटेन करती हैं दिशा पाटनी, जानिए फिटनेस सीक्रेट

हेल्थ
Updated Jul 06, 2019 | 17:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिशा पाटनी के अट्रैक्टिव फिगर के पीछे जितना हाथ उनकी कड़ी मेहनत का है उतना ही हाथ उनकी हेल्दी डाइट का भी है। दिशा फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ योगा भी करती हैं...

Disha Patani diet and workout plan
Disha Patani diet and workout plan  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी अपने फिटनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। आज उनकी फिटनेस की चर्चा हर जगह है। वो क्या खाती हैं? उनका फिटनेस प्लान कैसा है? और वो क्या-क्या पसंद करती हैं? ये कई सवाल हैं जो उनके फैंस लगातार जानने का प्रयास करते रहते हैं। बागी 2 की एक्ट्रेस दिशा के अट्रैक्टिव फिगर के पीछे जितना हाथ उनकी कड़ी मेहनत का है उतना ही हाथ उनकी हेल्दी डाइट का भी है। दिशा फिट रहने के लिए जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ योगा भी करती हैं। दिशा सप्ताह में कम से कम 4 दिन जिम जाती हैं और कई तरह की एक्सरसाइज करती हैं। दिशा जितना ज्यादा एक्सरसाइज पर ध्यान देती हैं उतना ही हेल्दी डाइट लेना पसंद करती हैं। दिशा अपनी डाइट में प्रोटीन और विटामिन्स का खासा ध्यान रखती हैं। 

Entertainment News in Hindi के लिए देखें Times Now Hindi का बॉलीवुड सेक्‍शन। देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से।

अगली खबर