2014 बैच की महिला IAS अधिकारी का ऐलान-लॉकडाउन खुलने के बाद देंगी इस्तीफा

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 24, 2020 | 15:33 IST

IAS officer Rani Nagar will resign: आईएएस अधिकारी रानी नागर ने लॉकडाउन के बाद नौकरी से इस्तीफा देने ऐलान किया है,रानी हरियाणा कैडर की 2014 बैच की अधिकारी हैं।

IAS Officer
गाजियाबाद की मूल निवासी रानी ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: भारत में  IAS अधिकारी के रुतबे से हर कोई वाकिफ है और अधिकांश लोग प्रशासनिक सर्विसेज में आने की इच्छा रखते हैं ऐसे में कोई आईएएस अधिकारी इस्तीफा देने की बात कहे तो बात कुछ अजीब सी लगती है, साल 2014 बैच की हरियाणा कैडर की IAS अधिकारी रानी नागर ने अपने इस्तीफे की बात कही है और ऐलान किया है कि लॉकडाउन खत्म होते ही वो इस्तीफा देंगी।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की मूल निवासी रानी ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी, जिसमें उन्होंने व रीमा नागर ने जान को खतरा बताते हुए लोगों से अपील की है।

रानी नागर इन दिनों सामाजिक न्याय एंव अधिकारिता विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात हैं। फिलहाल वो अपनी बहन के साथ चंडीगढ़ में रह रही हैं। उन्होंने अपनी व बहन रीमा नागर की जान को खतरा भी बताया है, नौकरी छोड़ने का ऐलान उन्होंने ट्विटर पर भी किया है।

उन्होंने लिखा है कि अभी चंडीगढ़ में कर्फ्यू लगा हुआ है, इस कारण मैं और मेरी बहन रीमा नागर चंडीगढ़ से बाहर नहीं निकल सकते। चंडीगढ़ से आगे गाजियाबाद तक रास्ते भी बंद हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद वो इस्तीफा देकर सरकार से नियमानुसार अनुमति लेकर बहन रीमा नागर के साथ वापस अपने घर गाजियाबाद आऊंगी। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर