बांदा सड़क हादसे में 6 की मौत, इनोवा- ऑटो में सीधी टक्कर

देश
भाषा
Updated Jul 29, 2022 | 23:32 IST

बांदा में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक इनोवा और ऑटो में सीधी टक्कर हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इनोवा का ड्राइवर शराब के नशे में था।

road accident, UP, banda
शराब के नशे में था इनोवा ड्राइवर 
मुख्य बातें
  • बांदा में सड़क हादसा
  • सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत
  • यूपी सरकार ने घायलों को चिकित्सा मुहैया कराने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) नितिन कुमार के मुताबिक, गिरवां कस्बे में शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे एक अनियंत्रित इनोवा कार और टेंपो के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई है।

ऑटो सवार हादसे के हुए शिकार
उन्होंने बताया कि इस हादसे टेंपो सवार तीन बच्चों समेत कुल छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।कुमार के अनुसार, मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वाहन में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।उधर, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए घायलों को बेहतर इलाज सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर